main page

'बिग बॉस जाने पहले कपड़े खरीदने के भी नहीं थे पैसे...' Uorfi Jawed ने बयां किया स्ट्रगल के दिनों का दर्द

Updated 12 April, 2023 10:39:59 AM

हमेशा अपने फैशन से सभी को हैरान करने वाली उर्फी ने इस बार अपने खुलासों से सभी को हैरान कर दिया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सोशल मीडिया सेंसेशल उर्फी जावेद आज किसी पहचान कि मोहताज नहीं है। उन्होंने अपने डम पर इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है। कुछ लोग उनके अतरंगी फैशन को पसंद करते हैं, तो कुछ उन्हें नापसंद भी करते हैं। लेकिन हर कोई उर्फी की नई ड्रेस की झलक देखने का इंतजार करते ही है। हमेशा अपने फैशन से सभी को हैरान करने वाली उर्फी ने इस बार अपने खुलासों से सभी को हैरान कर दिया है। 

 

उर्फी के पास नहीं थे कपड़े खरीदने के पैसे
हाल ही में ह्यूमन ऑफ बॉम्बे को दिए इंटरव्यू में उर्फी ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए हैं। उन्होंने अपने पास्ट के बारे में बात करते हुए बताया कि जब बिग बॉस ओटीटी में उन्हें जाना था, तब उनके पास इतने भी पैसे नहीं थे कि वो अपने लिए कपड़े खरीद सकें। मीडिया के सामने मुझे लोग जिन कपड़ो में देखते थे वो सारे उधार के पैसों के थे। 

 

दोस्तों के घर पर खाती खाना
उर्फी ने आगे बताया कि 'बिग बॉस' ओटीटी के दौरान मैंने लोगों से पैसे उधार लिए थे जिससे मैं कुछ कपड़े सिलवा सकूं। पिछले साल तक मेरे पास किराया देने और खाने के लिए भी रुपये नहीं थे। मेरे कुछ ऐसे दोस्त थे जिनके घर जाकर मैं खा लिया करती थी। उस समय टेंशन सिर्फ कपड़े, जूते, मेकअप खरीदने और रहन-सहन को बनाए रखने की थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

इसके बाद उर्फी से पुछा गया कि क्या वो अब फाइनेंशियली स्ट्रोन्ग हैं। इसके जवाब में उर्फी ने कहा कि- आज मैं पैसे सेव नहीं कर पाती लेकिन फिजूल खर्च भी मैं नहीं करती। मैं पार्लर नहीं जाती हूं। मेरे पास कोई लग्जरी चीजें नहीं। मेरे पास जिम्मेदारी काफी ज्यादा हैं, जो लोग मेरे लिए काम करते हैं मुझे उनकी सैलरी देनी होती है। मेरे पास पैसे आते हैं और चले जाते हैं, मैं फिलहाल कोई सेविंग नहीं कर पाती हूं।

 

आज सोशल मीडिया सेंसेशन है उर्फी जावेद
बता दें, उर्फी जावेद ने छोटे पर्दे से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। जिसके बाद उन्हें बिग बॉस ओटीटी में देखा गया। हालांकि, यहां वह खास कमाल नहीं दिखा पाईं। वहीं, आज उर्फी सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई हैं। एक्ट्रेस कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं।
 

Content Editor: kahkasha

Uorfi JawedUorfi Jawed StruggleUorfi FashionUorfi InterviewUorfi Life UpdateEntertainment News

loading...