main page

बॉलीवुड क्वीन के मुरीद हुए यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, बोले- 'कंगना जी की फिल्म तो जरूर देखूंगा मैं'

Updated 13 January, 2022 11:48:03 AM

एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने बेबाक बयानों के लिए भी जानी-जाती है। एक्ट्रेस राजनीति को लेकर भी खुलकर बात करती रहती है, जिसके कारण कंगना की राजनीति गलियारों में भी चर्चा होती रहती है। कंगना की काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। अब इस लिस्ट में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का नाम भी जुड़ गया है। कंगना ने सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का वीडियो शेयर किया है,जिसे देखकर लगता है कि वह एक्ट्रेस के मुरीद हो गए हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने बेबाक बयानों के लिए भी जानी-जाती है। एक्ट्रेस राजनीति को लेकर भी खुलकर बात करती रहती है, जिसके कारण कंगना की राजनीति गलियारों में भी चर्चा होती रहती है। कंगना की काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। अब इस लिस्ट में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का नाम भी जुड़ गया है। कंगना ने सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का वीडियो शेयर किया है,जिसे देखकर लगता है कि वह एक्ट्रेस के मुरीद हो गए हैं। 

Bollywood Tadka
कंगना ने इंस्टा स्टोरी में योगी आदित्यनाथ का वीडियो शेयर किया है, जिसमें योगी आदित्यनाथ कह रहे हैं दुनिया का फिल्म सिटी बनेगा सबसे अच्छा फिल्म सिटी बनेगा। तभी एक बात के जवाब में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कहते हैं कि ''कंगना जी की फिल्म तो जरूर देखूंगा मैं''। वीडियो शेयर करते हुए कंगना ने लिखा- महाराज जी। इसी के साथ उन्होंने योगी आदित्यनाथ को टैग भी किया है। फैंस इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो कंगना बहुत जल्द फिल्म 'तेजस' और 'धाकड़' में नजर आने वाली है। इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' में भी नजर आएंगी। 

Bollywood Tadka


up chief ministeryogi adityanathfankangana ranautBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...