main page

यूपी पुलिस ने दर्ज किया तांडव डायरेक्टर अली अब्बास का बयान, 4 घंटे तक की पूछताछ

Updated 23 January, 2021 02:51:10 PM

डायरेक्टर अली अब्बास जफर वेब सीरीज तांडव के चलते विवादों में घिरे हुए हैं। उनकी वेब सीरीज पर धार्मिक भावनाएं अहात करने का आरोप लगा था। बीते दिनों उत्तर प्रदेश में तांडव के डायरेक्टर अली अब्बास जफर के खिलाफ FIR दर्ज हुई थी।

मुंबई: डायरेक्टर अली अब्बास जफर वेब सीरीज तांडव के चलते विवादों में घिरे हुए हैं। उनकी वेब सीरीज पर धार्मिक भावनाएं अहात करने का आरोप लगा था। बीते दिनों उत्तर प्रदेश में तांडव के डायरेक्टर अली अब्बास जफर के खिलाफ FIR दर्ज हुई थी।

Bollywood Tadka

 

एफआईआर दर्ज होने के बाद जांच करने लखनऊ पुलिस की टीम मुंबई पहुंची थी। जहां पुलिस ने शुक्रवार को इस मामले में  3 लोगों के लिखित बयान दर्ज किये हैं। इसमें तांडव के निर्देशक अली अब्बास जफर, राइटर गौरव सोलंकी और निर्माता हिमांशु मेहरा का नाम शामिल है। खबरों की मानें तो  तीनों का बयान अंधेरी इलाके की एक इमारत में दर्ज हुआ। 

Bollywood Tadka

इस दौरान लखनऊ पुलिस की टीम ने तीनों से करीब 4 घंटे तक पूछताछ की और उनका लिखित बयान दर्ज किया। वहीं अमेजॉन प्राइम की हेड अपर्णा पुरोहित दिल्ली में नहीं थी जिसकी वजह से उनका बयान दर्ज नहीं हुआ। वहीं तीन दिनों तक जांच करने और बयान दर्ज करने के बाद टीम लखनऊ वापस जाने के लिए मुंबई से रवाना हो चुकी है।  टीम लखनऊ पहुंचकर अपनी जांच रिपोर्ट आला अधिकारियों को सौंपेगी, जिसके बाद आगे की कार्यवाही बढ़ाई जा सकेगी। 

Bollywood Tadka

बता दें कि निर्देशक अली अब्‍बास जफर ने सोशल मीडिया पर लोगों से माफी मांगी थी। अली अब्‍बास ने ट्व‍िटर पर वेब सीरीज पर हो रहे विवाद पर माफी मांगी थीं। उन्होंने कहा था कि वेब सीरीज की कहानी पूरी तरह 'काल्‍पनिक' है और किसी भी घटना से इसकी तुलना पूरी तरह एक संयोग मात्र है । इतना ही नहीं उन्होंने ट्वीट करके विवादित सीन में बदलाव की बात कही थी ।

Bollywood Tadka


वेब सीरीज की कास्ट की बात करें तो इसमें  सैफ अली खान के अलावा कुमुद मिश्रा, डिंपल कपाड़िया, तिग्माशुं धूलिया, सुनील ग्रोवर, डीनो मोरिया, जीशान अयूब और कृतिका कामरा हैं। 
 

: Smita Sharma

ali abbas zafarup policestatementdisputetandavweb seriessaif ali khanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...