main page

सुनने की क्षमता खो चुकी विदिशा ने 'मिस डेफ वर्ल्ड 2019' का खिताब हासिल कर रचा इतिहास

Updated 26 July, 2019 02:21:56 AM

यूपी की रहने वाली 21 साल की विदिशा बालियान ने मिस डेफ वर्ल्ड 2019 का खिताब अपने नाम कर लिया है। जानकारी के लिए बता दें ये ब्यूटी कॉन्टेस्ट दक्षिण अफ्रीका के बोमबेला में हुआ था। विदिशा पहली भारतीय हैं जिन्होंने ये ब्यूटी पेजेंट जीता है। 21 साल की विदिशा मुजफ्फरनगर...

मुंबईः यूपी की रहने वाली 21 साल की विदिशा बालियान ने मिस डेफ वर्ल्ड 2019 का खिताब अपने नाम कर लिया है। जानकारी के लिए बता दें ये ब्यूटी कॉन्टेस्ट दक्षिण अफ्रीका के बोमबेला में हुआ था। विदिशा पहली भारतीय हैं जिन्होंने ये ब्यूटी पेजेंट जीता है।
Bollywood Tadka
21 साल की विदिशा मुजफ्फरनगर की रहने वाली हैं।
Bollywood Tadka
बता दें विदिशा एशियन एकेडमी ऑफ फिल्म एंड टेलीविजन की मॉडलिंग स्टूडेंट हैं। विदिशा की सुनने की क्षमता बेहद कम हैं। वे अपनी इस जीत के बाद काफी उत्साहित दिखीं और उन्होंने कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।
Bollywood Tadka
उन्होंने एक तस्वीर के कैप्शन में लिखा कि इस टाइटल को जीतना सपना सच होने जैसा है। बहुत सारे ऐसे लोग हैं जो अपनी सुनने की क्षमता खो चुके हैं पर वे बेहद टैलेंटेड हैं और मौके डिजर्व करते हैं।

 

: Pawan Insha

international beauty pageant for deafUPvidisha baliyabollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood latest newsbollywood latest newsbollywood hindi khabar

loading...