main page

सिंगर अब्दु रोजिक से बात करने पर ट्रोल हुई उर्फी जावेद, यूजर्स बोले- 'बच्चा बिगड़ जाएगा'

Updated 31 July, 2022 12:23:44 PM

बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद अपने अतरंगी और बोल्ड लुक्स को लेकर चर्चा में रहती है। उर्फी की तस्वीरें और वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। हाल ही में उर्फी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह सिंगर अब्दु रोजिक से बात करती नजर आ रही हैं, जिसके कारण उर्फी को ट्रोल किया जा रहा है।

मुंबई. बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद अपने अतरंगी और बोल्ड लुक्स को लेकर चर्चा में रहती है। उर्फी की तस्वीरें और वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। हाल ही में उर्फी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह सिंगर अब्दु रोजिक से बात करती नजर आ रही हैं, जिसके कारण उर्फी को ट्रोल किया जा रहा है।

Bollywood Tadka
वीडियो में उर्फी ब्लैक साड़ी में नजर आ रही है। इसके साथ उर्फी ने नथ पहनी हुई है और मांग टीका लगाया हुआ है। मिनिमल मेकअप और बन से उर्फी ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में उर्फी काफी बोल्ड लग रही है। उर्फी एक इवेंट में सिंगर अब्दु रोजिक से बात करती नजर आ रही हैं। उर्फी का अब्दु रोजिक से बात करना यूजर्स को पसंद नहीं आया और उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा- 'खुद के साथ बच्चों का फ्यूचर खराब कर रही है।'

Bollywood Tadka

दूसरे यूजर ने लिखा- 'बच्चा बिगड़ जाएगा।'

Bollywood Tadka

एक अन्य यूजर ने लिखा- 'वाहीयात औरत छोटे से बच्चे के सामने भी गंदगी फैला रही है।' 

Bollywood Tadka
बता दें अब्दु रोजिक तजाकिस्तान के रहने वाले हैं। अब्दु रोजिक 18 साल के हैं, लेकिन उनका कद 5 साल के बच्चे की तरह है। सिंगर अपनी गायकी के साथ ही क्यूटनेस के लिए भी जाने जाते हैं। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

urfi javedtrolledsinger abdu rozikBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...