main page

बिकिनी लुक की तस्वीरें शेयर कर भावुक हुईं उर्फी जावेद, बोलीं- असफल करियर, असफल रिश्ते, पैसे की कमी ने मुझे महसूस कराया कि मैं अपना जीवन खत्म कर लूं

Updated 27 December, 2021 01:00:12 PM

''बिग बॉस ओटीटी'' फेम उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। उर्फी फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में उर्फी ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं, इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उर्फी ने बताया कि एक समय ऐसा था, जब वह अपनी जिंदगी से हार गई थीं और कई बार उन्हें सुसाइड करने का भी ख्याल आया था।

मुंबई. 'बिग बॉस ओटीटी' फेम उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। उर्फी फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में उर्फी ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं, इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उर्फी ने बताया कि एक समय ऐसा था, जब वह अपनी जिंदगी से हार गई थीं और कई बार उन्हें सुसाइड करने का भी ख्याल आया था।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो उर्फी प्रिंटेड ब्रा और पिंक जींस में नजर आ रही है। उर्फी ने लाइट मेकअप किया हुआ है और अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ है। इस लुक में उर्फी बेहद बोल्ड लग रही है। उर्फी के इस लुक ने फैंस के होश उड़ा दिए हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए उर्फी ने लिखा- 'आपको पता है कि मैं कितनी बार असफल हुई हूं? मैं अब गिन भी नहीं सकती! अपने जीवन में कई बार मैंने महसूस किया है कि इस झंझट से निकलने का एक ही रास्ता है कि मैं अपने जीवन को समाप्त कर दूं। मेरा जीवन गंभीर रूप से गड़बड़ हो गया था। असफल करियर, असफल रिश्ते, पैसे की कमी ने मुझे एक ऐसे हारे हुए व्यक्ति की तरह महसूस कराया, जो जीने के लायक नहीं है। मेरे पास अभी भी बहुत पैसा नहीं है, सफल करियर है और मैं अभी भी सिंगल हूं, लेकिन मुझे उम्मीद है। आज मेरे जीवित रहने का एकमात्र कारण यह है कि मैं कभी नहीं रुकी। मैं चलती रही और मैं अभी भी चल रही हूं। मैं वहां नहीं हो सकती, जहां मैं होना चाहती हूं, लेकिन कम से कम मैं उसी रास्ते में हूं। मेरा विश्वास करो कि मेरे जीवन में ऐसी कई घटनाएं हुई हैं, जिन्होंने मुझे लगभग मार डाला है। साल खत्म होने से पहले कुछ जोश की बात करते हैं! उठो, लड़ो, दोहराओ। आप अपने आसपास की स्थितियों से ज्यादा मजबूत हैं।' फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो उर्फी 'बिग बॉस ओटीटी' में नजर आईं थी। इस शो में उर्फी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। शो से बाहर निकलने वाली पहली कंटेस्टेंट उर्फी ही थी। इसके अलावा उर्फी सोशल मीडिया पर भी काफी फेमस है। उर्फी बोल्ड लुक की तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है, जिसके कारण उर्फी को ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है। 
Bollywood Tadka


Urfi Javedsharesemotional notebold photosTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment
loading...