main page

रियल लाइफ में बेहद बोल्ड हैं टीवी की बेटी उर्फी जावेद, वायरल तस्वीरों से नजर हटाना होगा मुश्किल

Updated 03 November, 2019 05:08:33 PM

टीवी जानी मानी एक्ट्रेस उर्फी जावेद इन दिनों अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर काफी चर्चा में हैं। उर्फी जावेद अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट अंदाज में तस्वीरें शेयर कर फैंस के दिलों पर कहर करती हैं। जानकारी के लिए बता दें एक्ट्रेस के सोशल मीडिया पर फैन फॉलोवर्स की संख्या 5 लाख के करीब हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा अकाउंट पर अपनी बेहद बोल्ड अवतार में फोटोज शेयर की हैं, जिन्हें देख फैंस के लिए नजरें हटाना मुश्किल है।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी जानी मानी एक्ट्रेस उर्फी जावेद इन दिनों अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर काफी चर्चा में हैं। उर्फी जावेद अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट अंदाज में तस्वीरें शेयर कर फैंस के दिलों पर कहर करती हैं। जानकारी के लिए बता दें एक्ट्रेस के सोशल मीडिया पर फैन फॉलोवर्स की संख्या 5 लाख के करीब हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा अकाउंट पर अपनी बेहद बोल्ड अवतार में फोटोज शेयर की हैं, जिन्हें देख फैंस के लिए नजरें  हटाना मुश्किल है। 

Bollywood Tadka
शेयर की गई इन तस्वीरों में उर्फी शॉर्टस वियर तो कभी बिकनी पहने फैंस को अपना  दीवाना बना रही हैं। 

Bollywood Tadka
22 साल की उर्फी इन हॉट तस्वीरों के चलते फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं। 

Bollywood Tadka

इसके पहले भी उर्फी का इंस्टा उनकी बिकनी फोटोज से भरा पड़ा है। 

Bollywood Tadka
 वर्कफ्रंट पर, उर्फी सोनी टीवी के शो बड़े भैया की दुल्हनिया, चंद्र नंदिनी, मेरी दुर्गा, बेपनाह, जीजी मां जैसे सीरियल्स से अपनी पहचान बना चुकी हैं। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

Urfi javedshareshotpicturesLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updatesentertainment news

loading...