main page

तालिबान ने महिलाओं के अकेले यात्रा करने पर लगाई पाबंदी तो भड़की उर्फी जावेद, बोलीं- मैं तुम्हारे पतन की दुआ करती हूं, दूसरों पर अपना धर्म थोपना बंद करो

Updated 28 December, 2021 03:51:39 PM

अफगानिस्तान पर तालिबान ने अपना अधिकार करने के बाद वहां के नागरिकों का जीना दुभर कर दिया है। तालिबानी खासकर महिलाओं की आजादी पर ज्यादा रोक लगा रहे हैं। अब हाल ही में तालिबान ने महिलाओं का अकेले लॉन्ग डिसटेंस रोड ट्रिप बैन कर दिया है। कोई भी महिला पुरुष के बिना 75 किलोमीटर से ज्यादा का सफर अकेगे तय नहीं कर सकती। तालिबान के इस फैसले उर्फी जावेद की निंदा की है और अपना गुस्सा जाहिर किया है।

मुंबई. अफगानिस्तान पर तालिबान ने अपना अधिकार करने के बाद वहां के नागरिकों का जीना दुभर कर दिया है। तालिबानी खासकर महिलाओं की आजादी पर ज्यादा रोक लगा रहे हैं। अब हाल ही में तालिबान ने महिलाओं का अकेले लॉन्ग डिसटेंस रोड ट्रिप बैन कर दिया है। कोई भी महिला पुरुष के बिना 75 किलोमीटर से ज्यादा का सफर अकेगे तय नहीं कर सकती। तालिबान के इस फैसले उर्फी जावेद की निंदा की है और अपना गुस्सा जाहिर किया है।

Bollywood Tadka
उर्फी ने इंस्टा स्टोरी में पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने लिखा- तालिबान के शीघ्र पतन के निए प्रार्थना करती हूं। अपना धर्म दूसरों पर थोपना बंद करो। उर्फी का ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है। लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें उर्फी अक्सर महिलाओं के हक के लिए आवाज उठाती रहती है। उर्फी खुद मुस्लिम होकर इस धर्म को मानती नहीं है। हालांकि उनकी की मां और उनके भाई मुस्लिम धर्म को मानते हैं। हाल ही में उर्फी ने अपने बयान में कहा था कि मुझे मुस्लिम धर्म पर भरोसा नहीं है। मैं कोई भी धर्म को नहीं मानती हूं। इसलिए मैं मुस्लिम लड़के से कभी शादी नहीं करना चाहती हूं। मैं केवल उसी से शादी करूंगी जिससे मैं प्यार करती हूं।

Bollywood Tadka


urfi javedslamstalibanforcingreligionpeopleTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment
loading...