main page

उर्फी जावेद के धर्म को लेकर बिगड़े बोल, कहा- 'आप नफरत करते हैं तो मैं मुस्ल‍िम हूं, हिंदू हूं और दलित हूं'

Updated 13 January, 2022 10:28:17 AM

बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद अपने लुक्स के साथ-साथ अपने बयानों को लेकर भी चर्चा में रहती है। उर्फी हर आए दिन अपने बोल्ड लुक की तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है, जिसके कारण उन्हें ट्रोल भी किया जाता है। इसके अलावा उर्फी अलग-अलग मुद्दों पर अपने विचार भी पेश करती रहती है। हाल ही में उर्फी ने धर्म के नाम पर हिंसा करने वालों को संदेश दिया है।

मुंबई. बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद अपने लुक्स के साथ-साथ अपने बयानों को लेकर भी चर्चा में रहती है। उर्फी हर आए दिन अपने बोल्ड लुक की तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है, जिसके कारण उन्हें ट्रोल भी किया जाता है। इसके अलावा उर्फी अलग-अलग मुद्दों पर अपने विचार भी पेश करती रहती है। हाल ही में उर्फी ने धर्म के नाम पर हिंसा करने वालों को संदेश दिया है।

Bollywood Tadka
उर्फी ने इंस्टा स्टोरी में पोस्ट शेयर की है, जिसमें लिखा- 'अगर आप ह‍िंदू होकर हिंदू से नफरत करते हैं तो मैं एक हिंदू हूं। अगर आप मुस्ल‍िम से मुस्ल‍िम होने के चलते नफरत करते हैं तो मैं एक मुस्ल‍िम हूं। अगर आप लोगों को उनके जन्म के आधार पर नीची जाति के रूप में पहचान देते हैं तो मैं एक दल‍ित हूं। मैं वो इंसान हूं जिससे आप नफरत करते हैं। मेरा अस्त‍ित्व रहेगा। मैं हमेशा रहूंगी। मन की शांति के लिए आपको खुद ही बदलना पड़ेगा। मैं जो हूं वही हूं और आगे भी वहीं रहूंगी जो होने वाली हूं। इसके साथ सुकून से रहें या फिर अपनी ही नफरत की आग में घुटते रहें। मैं यहीं रहूंगी।' उर्फी का ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka
बता दें उर्फी पहले भी धर्म को लेकर बयान दे चुकी है। उर्फी ने कहा था कि वे एक कंजरवेटिव मुस्लिम फैमिली से ताल्लुक रखती हैं, लेकिन फिर भी वो मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करना चाहती हैं। उर्फी ने यह भी कहा था कि वो इन दिनों भगवद् गीता पढ़ रही हैं। गीता हाथ में लिए उर्फी को स्पॉट भी किया गया था।   

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

urfi javedstrong messagecastereligionTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...