main page

फ्रंटकट ड्रेस में स्टनिंग दिखीं 45 की उर्मिला, संगीता बिजलानी के लुक ने किया इम्प्रेस

Updated 17 November, 2019 12:03:16 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अक्सर अपने हॉट और बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। कोई पार्टी हो या कैजुअल आउटिंग एक्ट्रेसेस अपने लुक को टॉप में रखती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस उर्मिला और संगीता बिजलानी को बेहद स्टनिंग लुक में स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अक्सर अपने हॉट और बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। कोई पार्टी हो या कैजुअल आउटिंग एक्ट्रेसेस अपने लुक को टॉप में रखती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस उर्मिला और संगीता बिजलानी को बेहद स्टनिंग लुक में स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस उर्मिला फ्रंट कट प्रिंटेड ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स में एक्ट्रेस की खूबसूरती का कोई जवाब ही नही है। लुक कम्पलीट करते हुए उर्मिला ने न्यूड कलर का बैग कैरी किया हुआ है और स्माइल करते हुए मीडिया के सामने जबरदस्त पोज दे रही है। 

Bollywood Tadka
दूसरी ओर संगीता बिजलानी ब्लैक कलर की वन पीस ड्रेस में बोल्ड दिखाई दे रही है। ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग शूज पेयर किये हैं और साइड पर्स कैरी किया हुआ है।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप और ब्राउन कलर के ओपन हेयर्स में एक्ट्रेस की खूबसूरती देखते ही बन रही है।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट पर उर्मिला ने 'मन', 'दौड़', 'जुदाई' और अन्य फिल्मों से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई है।

Bollywood Tadka

वहीं एक्ट्रेस संगीता बिजलानी को  'धुन', 'खून का कर्ज', 'योधा' और 'गुुनाहों का देवता' जैसी सुपरहिट फिल्मों के लिए जाना जाता है। इन दिनों वो फिल्मी दुनिया से दूर हैं।

: Smita Sharma

urmilasangeeta bijlanilookedstunningBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...