main page

उर्मिला की 'रंगीला' के पूरे हुए 25 साल, एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर कर कही ऐसी बात

Updated 08 September, 2020 05:48:21 PM

डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा की फिल्म ''रंगीला'' को 25 साल पूरे हो गए हैं।इस फिल्म में उर्मिला मातोंडकर ने मुख्य भूमिका निभाई थी। यह फिल्म 8 सितंबर 1995 में रिलीज हुई और बहुत बड़ी हिट साबित हुई थी। इस फिल्म ने उर्मिला और डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा को रातो रात स्टार बना दिया था। इस फिल्म के बाद उर्मिला को रंगीला गर्ल नाम मिल गया था।

मुंबई. डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'रंगीला' को 25 साल पूरे हो गए हैं।इस फिल्म में उर्मिला मातोंडकर ने मुख्य भूमिका निभाई थी। यह फिल्म 8 सितंबर 1995 में रिलीज हुई और बहुत बड़ी हिट साबित हुई थी। इस फिल्म ने उर्मिला और डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा को रातो रात स्टार बना दिया था। इस फिल्म के बाद उर्मिला को रंगीला गर्ल नाम मिल गया था।

Bollywood Tadka
फिल्म के 25 साल पूरे होने पर उर्मिला ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की है। तस्वीर शेयर करते हुए उर्मिला ने लिखा “चल मेरे संग संग...लेले दुनिया के रंग...हो जा रंगीला रे”...और आप सब चले..एक लंबे और बेहतरीन सफ़र पर मेरे साथ..जो अब तक जारी हैं। मेरे दिल की गहराइयों से आप सबका बस शुक्रिया धन्यवाद thanks एक छोटे घर की बड़े सपनों वाली लड़की का साथ देने के लिए।

Bollywood Tadka
बता दें राम गोपाल इस फिल्म की कास्ट से बिल्कुल भी खुश नहीं थे। जिस दिन फिल्म का मुहूर्त हुआ, रामू घर जा कर बहुत रोए थे। उन्हें लगा था वे बेकार में ये फिल्म बना रहे हैं और ये बुरी तरह फ्लॉप होगी। दरअसल रामू श्रीदेवी के फैन थे और वह फिल्म में उन्हें ही लेना चाहते थे। जब रामू ने फिल्म लिखनी  शुरू की थी l उनके जहन में सिर्फ श्रीदेवी थी। लेकिन जब रामू ने श्रीदेवी को फिल्म की कहानी सुनाई तो उन्होंने इंकार कर दिया। रामू दोबारा फिल्म में बदलाव करके श्रीदेवी के पास पहुंचे। लेकिन एक बार फिर श्रीदेवी ने फिल्म में काम करने से साफ इंकार कर दिया। हार कर रामू ने कह दिया कि वे अब हीरोइन की तलाश नहीं करेंगे, बल्कि हीरोइन उन्हें खुद ढूंढती हुई आएगी।

Bollywood Tadka
फिर जब उर्मिला को इस रोल के बारे में पता चला तो वह रामू से मिलने उनके ऑफिस गईं। रामू ने बिना कुछ कहे रंगीला का म्यूजिक चला दिया और उर्मिला को डांस करने को कहा । उर्मिला ने बिना वक्त ज़ाया किए शानदार स्टेप्स किए और ये देख रामू ने उर्मिला को साइन कर लिया।

: Smita Sharma

urmila matondkarfilm rangeelacompletes25 yearsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...