main page

कांग्रेस का हाथ छोड़ शिवसेना का दामन थामने जा रहीं उर्मिला मातोंडकर, कल होंगी पार्टी में शामिल

29 November, 2020 04:38:36 PM

मशहूर एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर एक बार फिर राजनीति में अपना सफर शुरू करने जा रही हैं। लेकिन इस बार उर्मिला कांग्रेस का हाथ छोड़ शिवसेना का दामन थामने जा रही हैं। खबर है कि एक्ट्रेस सोमवार 30 नवंबर को इस पार्टी में शामिल होंगी।

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर एक बार फिर राजनीति में अपना सफर शुरू करने जा रही हैं। लेकिन इस बार उर्मिला कांग्रेस का हाथ छोड़ शिवसेना का दामन थामने जा रही हैं। खबर है कि एक्ट्रेस सोमवार 30 नवंबर को इस पार्टी में शामिल होंगी। 

Bollywood Tadka

 

उर्मिला के शिवसेना में शामिल होने के काफी पहले ही कयास पहले से लगाए जा रहे थे। इस महीने की शुरुआत में खबर आई थी कि उर्मिला मातोंडकर को विधान परिषद का सदस्य बनाने के लिए महाराष्ट्र सरकार ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को उनका नाम भेजा दिया है। महाराष्ट्र सरकार ने राज्यपाल को विधान परिषद के सदस्य बनाए जाने के लिए 12 नामों की लिस्ट भेजी थी, जिसमें उर्मिला मांतोडकर का नाम भी शामिल है। जानकारी के मुताबिक, इस लिस्ट में उर्मिला के साथ-साथ एकनाथ खड़से और रजनी पाटिल समेत कई और लोगों के नाम शामिल हैं।

Bollywood Tadka


रिपोर्ट्स के मुताबिक, महाराष्ट्र सरकार में हुए गठबंधन में शामिल तीनों पार्टी- शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस ने 4-4 लोगों के नाम राज्यपाल को भेजे हैं जिन्हें विधान परिषद का सदस्य बनाया जाना है। इनमें से शिवसेना ने अपने 4 नामों की लिस्ट में उर्मिला का नाम शामिल किया है।

Bollywood Tadka


बता दें इससे पहले भी उर्मिला सियारी पारी खेल चुकी है। वह 2019 लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में शामिल हुई थीं। लेकिन उन्होंने पार्टी पर ये आरोप लगाते हुए इस्तीफा दे दिया कि इसके लिए उनका इस्तेमाल किया जा रहा है। अब फिर से एक्ट्रेस शिवसेना के साथ अपना राजनीतिक सफर शुरू करने जा रही है। फिल्मी करियर की बात करें तो उर्मिला को आखिरी बार 2018 में फिल्म ब्लैकमेल में देखा गया था। 

 

 


Urmila MatondkarjoinShiv SenaresigningCongressBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...