main page

चुनाव प्रचार के दौरान नारियल पानी पीती दिखी एक्ट्रेस, यूजर्स बोले-'कार्यकर्ताओं के लिए भी ले लेती'

Updated 17 April, 2019 11:34:35 AM

लंबे समय से फिल्मों से दूर उर्मिला मातोंडकर ने राजनीति में कदम रख लिया है। उर्मिला ने हाल ही में कांग्रेस पार्टी का हाथ थामा है। उर्मिला मुंबई उत्तर सीट से चुनाव लड़ रही हैं। इन दिनों उर्मिला पार्टी के प्रचार में बिजी है। हाल ही में उर्मिला ने अपने इंस्टा पर प्रचार करते की कुछ तस्वीरें शेयर की है। इ

मुंबई: लंबे समय से फिल्मों से दूर उर्मिला मातोंडकर ने राजनीति में कदम रख लिया है। उर्मिला ने हाल ही में कांग्रेस पार्टी का हाथ थामा है। उर्मिला मुंबई उत्तर सीट से चुनाव लड़ रही हैं। इन दिनों उर्मिला पार्टी के प्रचार में बिजी है। हाल ही में उर्मिला ने अपने इंस्टा पर प्रचार करते की कुछ तस्वीरें शेयर की है। इस तस्वीर में उर्मीला प्रचार के वक्त नारियल पानी पीती नजर आ रही है।

 

Bollywood Tadka

 

इसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया है-Beating the summer heat with Fresh Coconut Water. #AapliMumbaichiMulagi। वहीं उनकी इस तस्वीर पर कई यूजर्स ने कमेंट करने भी शुरू कर दिए है। एक यूजर ने लिखा है-'कार्यकर्ताओं के लिए भी ले लेती'। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है-ये कैसा प्रचार?। 

 

Bollywood Tadka

 

जानकारी के लिए बता दें कि इसके अलावा उर्मिला ने कई तस्वीरें शेयर की है। जिसमें वह काफी जोरों शोरों से प्रचार करती दिख रही है। उर्मिला को ये कांग्रेस की सीट शरद पवार से मिली है।

 

 

 

 

चुनाव आयोग में दाखिल उर्मिला के हलफनामे के अनुसार, 2013-14 में मातोंडकर की आय 1.27 करोड़ रुपए थी, जो 2017-18 में दोगुने से भी ज्यादा 2.85 करोड़ रुपए हो गई।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

My strength, My supporters..... Rally in Malad. Jai Hind 🇮🇳 #AapliMumbaichiMulagi 🙏😇

A post shared by Urmila Matondkar (@urmilamatondkarofficial) on Apr 16, 2019 at 2:53am PDT

 

 

: Konika

urmila matondkarlatest picturesBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...