FacebookTwitterg+Mail

PM मोदी के बयान पर उर्मिला की चुटकी, 'शुक्र है बादल नहीं हैं, डाॅगी को रडार सिग्नल साफ मिलेगा'

urmila matondkar on pm narendra modi balakot radar statement
14 May, 2019 10:55:15 AM

मुंबई: पीएम नरेंद्र मोदी का अपने बयानों की वजह से चर्चा में आना कोई नई बात नहीं है। वह अपने भाषणों और इंटरव्यूज की वजह से चर्चा में आ ही जाते हैं। हाल ही में एक बार फिर पीएम मोदी को उनके इंटरव्यू की वजह से सोशल साउइट पर ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल, कुछ समय पहले एक टीवी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एयर स्ट्राइक के दौरान बादल और रडार को लेकर एक बयान दिया था।

Bollywood Tadka

जिसके बाद सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ था। ट्विटर पर #cloudymodi ट्रेड कर रहा है। वहीं अब एक्ट्रेस और लोकसभा 2019 इलेक्शन में नॉर्थ मुंबई से कांग्रेस की प्रत्याशी उर्मिला मातोंडकर ने पीएम मोदी के इसी रडार वाले बयान पर चुटकी लेते हुए एक ट्वीट किया है। उर्मिला ने अपने ट्विटर अकाउंट पर डॉगी के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह खुले वातावरण में बेहद कूल अंदाज में बैठी नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-

 

Bollywood Tadka,उर्मिला मातोंडकर इमेज,उर्मिला मातोंडकर फोटो,उर्मिला मातोंडकर पिक्चर

बिना बादल के साफ आसमान के लिए भगवान की शुक्रगुजार हूं। इससे मेरे पालतू कुत्ते रोमिओ के कान तक रडार के स्पष्ट सिग्नल पहुंच रहे हैं। इसके आगे उन्होंने फनी इमोजी बनाई है। उनकी यह तस्वीर सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। 

 

क्या था बयान

 

बालाकोट एयरस्ट्राइक पर प्रधानमंत्री ने कहा था-'एयर स्ट्राइक के दिन मौसम ठीक नहीं था। उस दिन विशेषज्ञों का मानना था कि स्ट्राइक दूसरे दिन की जाए लेकिन मैंने उन्हें सलाह दी कि वास्तव में बादल हमारी मदद करेंगे और हमारे लड़ाकू विमान रडार की नजरों में नहीं आएंगे।' प्रधानमंत्री द्वारा दिए गए इंटरव्यू में बादल और रडार से जुड़ा बयान सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहा था हालांकि, विवाद होने के बाद बीजेपी ने इसे अपने ट्विटर अकाउंट से  हटा दिया था। 


urmila matondkar PM narendra modi balakot radar statement cloudymodilok sabha election 2019Bollywood Bollywood News and GossipBollywood Box Office Masala News Celebrity
loading...