main page

'अंग्रेजों से लड़े तो देशभक्त, अपना हक मांगा तो आतंकवादी' वीडियो शेयर कर उर्मिला मातोंडकर ने किया किसान आंदोलन का समर्थन

Updated 04 February, 2021 12:11:49 PM

किसान आंदोलन में हॉलीवुड स्टार्स की दखल के बाद इस मुद्दे पर चुप बैठे बॉलीवुड स्टार्स की भी जुबान खुल गई है। स्टार्स सोशल मीडिया पर खुलकर सामने आ रहे हैं और किसान आंदोलन को लेकर अपनी राय रख रहे हैं। इस दौरान कई स्टार्स किसान आंदोलन के खिलाफ सरकार का पक्ष ले रहे हैं तो कई पॉप स्टार रिहाना को सही ठहराते हुए किसानों का समर्थन कर रहे हैं। इसी बीच अब मशहूर एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने भी इस मुद्दे पर रिएक्शन देते हुए ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. किसान आंदोलन में हॉलीवुड स्टार्स की दखल के बाद इस मुद्दे पर चुप बैठे बॉलीवुड स्टार्स की भी जुबान खुल गई है। स्टार्स सोशल मीडिया पर खुलकर सामने आ रहे हैं और किसान आंदोलन को लेकर अपनी राय रख रहे हैं। इस दौरान कई स्टार्स किसान आंदोलन के खिलाफ सरकार का पक्ष ले रहे हैं तो कई पॉप स्टार रिहाना को सही ठहराते हुए किसानों का समर्थन कर रहे हैं। इसी बीच अब मशहूर एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने भी इस मुद्दे पर रिएक्शन देते हुए ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। 

Bollywood Tadka

उर्मिला मातोंडकर द्वारा शेयर किए वीडियो में देखा जा सकता है, इसमें एक शख्स कह रहा है, "अपनों के लिए लड़ें तो योद्धा। अंग्रेजों से लड़ें तो देशभक्त। कोरोना में उन्हें लंगर बांटा सब सुविधा दी देशप्रेमी। लेकिन अब अपना हक मांगने के लिए आए हैं को खालिस्तानी और आतंकवादी ये कहां का कानून है।"


इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्मिला ने लिखा-जवाब दो #Farmer #किसान आंदोलन #FarmersProtest #किसान एकता जिंदाबाद।

Bollywood Tadka

 

उर्मिला मातोंडकर ने इस वीडियो से साफ है कि एक्ट्रेसक ने किसान आंदोलन को अपना समर्थन दिया है। उनके इस ट्वीट पर अब यूजर्स खूब रिएक्शन आ रहे हैं। 
 

: suman prajapati

Urmila Matondkarsupportedfarmers movementBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...