main page

शिवसेना में शामिल हुईं एक्ट्रेस उर्मिला ने कसा कंगना पर तंज, बोलीं 'उसे जरूरत से ज्यादा महत्व दिया जा रहा'

Updated 02 December, 2020 05:14:06 PM

कांग्रेस का दामन छोड़ शिवसेना में शामिल हुईं एक्ट्रेस र्मिला मातोंडकर काफी चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने एक्ट्रेस कंगना रनौत पर तंज कसा है और कहा है कि कंगना को जरूरत से ज्यादा महत्व दिया जा रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. कांग्रेस का दामन छोड़ शिवसेना में शामिल हुईं एक्ट्रेस र्मिला मातोंडकर काफी चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने एक्ट्रेस कंगना रनौत पर तंज कसा है और कहा है कि कंगना को जरूरत से ज्यादा महत्व दिया जा रहा है। 

Bollywood Tadka


हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उर्मिला ने कहा- मैं उसके साथ किसी तरह की बहस में नहीं पड़ना चाहती। मैं उसकी फैन नहीं हूं। मुझे लगता है कि जो वह डिजर्व करती है उससे ज्यादा महत्व उसे दिया जा रहा है। उसके बारे में बात करने लायक कुछ नहीं है। हम लोकतंत्र में रहते हैं। देश के हर नागरिक को बोलने की आजादी है।

Bollywood Tadka


याद हो तो इससे पहले कंगना ने उर्मिला को सॉफ्ट पोर्न स्टार बताया था। इस बात पर उर्मिला ने कहा मैं यह स्पष्ट करना चाहती हूं कि मैंने वह इंटरव्यू कंगना की आलोचना करने के लिए नहीं दिया था। यह केवल एक हिस्सा था। इसलिए मुझे लगता है कि हमें इसके बारे में बात नहीं करनी चाहिए। 

Bollywood Tadka


शिवसेना में आने के सवाल पर एक्ट्रेस ने कहा- मुझे लगता है कि महिला विंग वाकई स्ट्रॉन्ग है। इनके साथ काम करके मुझे खुशी होगी। कई काम हैं, लेकिन सबसे पहले मैं महाराष्ट्र में लड़कियों और महिलाओं की सुरक्षा और सशक्तीकरण के लिए काम करना चाहूंगी।

 
 
 

: suman prajapati

Urmila matondkartauntsKangana ranautBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...