main page

उर्मिला मातोंडकर का निशाना, बोलीं-'तुमको मिर्ची लगीं तो मैं क्या करूं'

03 December, 2020 02:07:57 PM

एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही है। 1 दिसंबर को एक्ट्रेस काग्रेंस को छोड़ कर शिवसेना में शामिल हो गई है। उर्मिला शिवसेना प्रमुख और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में शिवसेना में शामिल हुईं। पार्टी में शामिल होने के बाद हाल ही में उर्मिला ने एक ट्वीट किया है। जो खूब वायरल हो रहा है।

मुंबई. एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही है। 1 दिसंबर को एक्ट्रेस काग्रेंस को छोड़ कर शिवसेना में शामिल हो गई है। उर्मिला शिवसेना प्रमुख और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में शिवसेना में शामिल हुईं। पार्टी में शामिल होने के बाद हाल ही में उर्मिला ने एक ट्वीट किया है। जो खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka
उर्मिला ने ट्वीट कर गोविंदा और करिश्मा कपूर की फिल्म कुली नं 1 का गाना 'तुमको मिर्ची लगीं तो मैं क्या करूं' लिखा है। इस गाने को मैं पसंद करती हूं, आप क्या सोचते हो? इसके साथ एक्ट्रेस ने कई अलग-अलग एक्सप्रेशन वाले स्माइली इमोजी शेयर किए हैं। एक्ट्रेस इस ट्वीट को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं और कई फैंस का मानना हैं कि उर्मिला ने यह ट्वीट कंगना पर तंज कसने के लिए किया है।

Bollywood Tadka


बता दें पिछले दिनों कंगना ने उर्मिला को 'सॉफ्ट पोर्न स्टार' बताया था। दोनों के बीच सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस, रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी, नेपोटिज्म और कई सामाजिक मुद्दों को लेकर तकरार देखी गई थी। सितंबर महीने सांसद में बीजेपी नेता और एक्टर रवि किशन ने ड्रग्स का मुद्दा उठाया था, जिसका सांसद जया बच्चन ने विरोध किया था। उर्मिला ने जया बच्चन का समर्थन किया था और कंगना ने जया बच्चन की आलोचना की थी।

Bollywood Tadka


urmila matondkartweetedtumko mirchi lagiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...