main page

10 साल का यूएई गोल्डन वीजा पाने वाली पहली भारतीय महिला अभिनेत्री बनीं उर्वशी रौतेला

Updated 05 October, 2021 03:50:14 PM

अतीत में, कई सिने सितारों को दुबई द्वारा गोल्डन वीज़ा प्रदान किया गया है, जिसमें शाहरुख खान, संजय दत्त, सुनील शेट्टी, नेहा कक्कड़ शामिल हैं, और हाल ही में बोनी कपूर ने भी ट्विटर पर उन्हें गोल्डन वीज़ा प्राप्त करने की घोषणा की थी।

नई दिल्ली। अतीत में कई सिने सितारों को दुबई द्वारा गोल्डन वीज़ा प्रदान किया गया है, जिसमें शाहरुख खान, संजय दत्त, सुनील शेट्टी, नेहा कक्कड़ शामिल हैं, और हाल ही में बोनी कपूर ने भी ट्विटर पर उन्हें गोल्डन वीज़ा प्राप्त करने की घोषणा की थी। 

उर्वशी अपने सोशल मीडिया पर अत्यधिक सक्रिय हैं और यह प्रतिभाशाली सुंदरता अपने प्रशंसकों को अपने दैनिक जीवन की दिनचर्या या अपने काम के संबंधित अपडेट करने में कभी भी विफल नहीं होती है, अभिनेत्री ने इस खबर को साझा करने के लिए अपने इंस्टाग्राम पर घोष्णा की।

वर्जिन भानुप्रिया अभिनेत्री ने एक लाल ब्लेज़र औपचारिक पोशाक पहने हुए ड्रॉप-डेड गॉर्जियस लग रही एक तस्वीर अपलोड की, जहा उन्होंने लाल ब्लेजर सूट पेहेनके नारंगी लम्बोर्गिनी पे पोज़ देते वक़्त अपने गोल्डन वीजा के साथ तस्वीर सजा की, यह दृश्य हमारी आँखों को देखने के लिए बहुत लुभावना था। उन्होंने तस्वीर को कैप्शन देते हुआ कहा,  

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

वर्कफ्रंट की बात करें तो, उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की सायंस-फिक्शन तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी, और बाद में वह एक ड्यूल लैंग्वेज थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं। 'ब्लैक रोज़' के साथ-साथ "थिरुतु पायले २" के हिंदी रीमेक के साथ में दिखाई देंगी उर्वशी रौतेला | अभिनेत्री को हाल ही में गुरु रंधावा के साथ उनके गीत "दूब गए" और मोहम्मद रमजान के साथ "वर्साचे बेबी" के लिए एक ब्लॉकबस्टर रिस्पांस मिला। उर्वशी  रौतेला जियो स्टूडियो की वेब सिरिस "इंस्पेक्टर अविनाश" में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका निभा रही हैं, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा और पूनम मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है।

Content Writer: Deepender Thakur

Urvashi Rautelafirst Indian female actress10 yearUAE Golden Visaयूएई गोल्डन वीजाउर्वशी रौतेला

loading...