main page

मिस यूनिवर्स के इतिहास में उर्वशी रौतेला सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली भारतीय महिला बनीं

Updated 23 September, 2021 01:54:30 PM

खिताब जीतना और उस इकाई को लंबे समय तक जीवित रखना किसी के लिए आसान नहीं है, लेकिन हमारी खूबसूरत उर्वशी रौतेला कड़ी मेहनत और समर्पण का एक पूरा संकलन है क्योंकि उसने दर्शकों के दिमाग में अपने किताब को बनाये रखना सुनिश्चित कर लिया है।

नई दिल्ली। खिताब जीतना और उस इकाई को लंबे समय तक जीवित रखना किसी के लिए आसान नहीं है, लेकिन हमारी खूबसूरत उर्वशी रौतेला कड़ी मेहनत और समर्पण का एक पूरा संकलन है क्योंकि उसने दर्शकों के दिमाग में अपने किताब को बनाये रखना सुनिश्चित कर लिया है। हाल ही में, उर्वशी रौतेला मिस यूनिवर्स फाइनलिस्ट के इतिहास में सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली भारतीय महिला बन गई हैं।

उर्वशी रौतेला ने अपने चाहने वालो को धन्यवाद कहते हुए कहा, 'मिस यूनिवर्स के इतिहास में मुझे सबसे अधिक प्यार करने वाला और सबसे अधिक फॉलो किया जाने वाला भारतीय विजेता बनाने के लिए शुक्रिया, मैं हमेशा के लिए आभारी हूं। कोई सुंदरता नहीं एक अच्छे भारतीय दिल की तुलना में उज्जवल चमकता है! अब तक मैं हमेशा एक भारतीय सुंदरता को परिभाषित करने वाले वास्तविक गुणों का प्रदर्शन करती  रहती हूं: कठिन चुनौतियों का सामना करने में आत्मविश्वास, अनुग्रह, बुद्धि और ताकत। भारतीय महिलाओं में जुनून के माध्यम से सपनों को वास्तविकता में बदलने की क्षमता है , परिश्रम, दृढ़ संकल्प और कड़ी मेहनत। उस तरह के प्रदर्शनों की सूची का होना अविश्वसनीय रहा है।"

वह वास्तव में सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन और अपने सौंदर्य कौशल से हमे चकित कर दिया है। उर्वशी रौतेला अपनी लुभावनी तस्वीरों और ट्रेंडी कंटेंट से दर्शकों को आश्चर्यचकित करना कभी नहीं भूलती। वास्तव में हम कह सकते हैं कि उर्वशी रौतेला ने गर्व से अपना खिताब बरकरार रखा है और इसमें कोई संदेह नहीं है कि वह वास्तव में मिस यूनिवर्स के इतिहास में सबसे अधिक फॉलो की जाने वाली सुंदरियों में से एक हैं। निम्नलिखित सबसे अधिक अनुसरण किए जाने वाले प्रतियोगी हैं, पिया वुर्ट्जबैक, कैट्रिओना ग्रे, एरियाना गुटिरेज़, क्लेरिसा मोलिना और कई अन्य। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by 🔷 𝙉𝙐𝙎𝘼 𝘼𝙀𝙎𝙏𝙃𝙀𝙏𝙄𝘾 🔷 (@nusathetic)

काम की चर्चा पर, उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की साइस-फिक्शन तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी, और बाद में वह एक ड्यूल लैंग्वेज थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं। 'ब्लैक रोज़' के साथ-साथ "थिरुतु पायले २" के हिंदी रीमेक के साथ में दिखाई देंगी उर्वशी रौतेला | अभिनेत्री को हाल ही में गुरु रंधावा के साथ उनके गीत "दूब गए" और मोहम्मद रमजान के साथ "वर्साचे बेबी" के लिए एक ब्लॉकबस्टर रिस्पांस मिला। उर्वशी  रौतेला जियो स्टूडियो की वेब सिरिस "इंस्पेक्टर अविनाश" में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका निभा रही हैं, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा और पूनम मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है।


Urvashi RautelaIndian womanMiss Universe historyमिस यूनिवर्सउर्वशी रौतेला
loading...