main page

72 घंटे बिना सोए होटल के बाहर इंतजार करते रहे फैंस, उर्वशी रौतेला ने नहीं दिया टाइम, मांगी माफी

09 June, 2021 02:57:26 PM

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला कभी अपने लुक्स तो कभी अपनी एक्टिंग को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी खासी फैन फॉलोविंग है। वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट अपनी ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो अपलोड किया था जिसमे एक फैन उनसे काफी नाराज़ नजर आया, जिसके वजह से उर्वशी ने उस फैन का वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया और कहा कि वो खुद उन सभी फैंस से मिलेंगी जो उन्हे मिल नहीं पाए।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला कभी अपने लुक्स तो कभी अपनी एक्टिंग को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी खासी फैन फॉलोविंग है। वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट अपनी ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो अपलोड किया था जिसमे एक फैन उनसे काफी नाराज़ नजर आया, जिसके वजह से उर्वशी ने उस फैन का वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया और कहा कि वो खुद उन सभी फैंस से मिलेंगी जो उन्हे मिल नहीं पाए।


दरअसल, हाल ही में उर्वशी अपनी शूटिंग के चलते तिब्लिसी में शूट करने गई थी, लेकिन शूटिंग के बाद जब वो अपने होटल पहुंची तब उनकी तबीयत खराब होने के कारण वो अपने होटल में आराम कर रही थीं। इस दौरान एक्ट्रेस को इस बात की जरा भी खबर नहीं थी कि उनके 50-60 फैंस होटल के नीचे पिछले 72 घंटे से बिना सोये इंतज़ार कर रहे थे।  लेकिन जब वो होटल से बाहर निकली, तब उन्हें पता चला की फैंस उनका इंतज़ार कर रहे थे। उर्वशी को जल्दी कई दूसरी जगह जाना था इसीलिए कुछ ही फैंस के साथ उन्होंने फोटो क्लिक कराई और वह से वो चली गई। इसके बाद नाराज़ फैंस एक वीडियो बनाकर सोशल साइट पर अपलोड कर दिया। इस पर जब उर्वशी की नजर पड़ी तो उन्होंने सभी से माफ़ी मांगी और कहा कि वो जरूर उन सभी से मिलेंगी। 


एक्ट्रेस ने अपने इंस्टग्राम पर वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "मैं तहे दिल से मेरे यूरोप के फैंस से माफ़ी चाहती हूं, मेरी तबीयत खराब थी और मैं मिल नहीं पाई। ये सभी के लिए है जिन्होंने होटल के बाहर मेरे लिए 72 घंटे इंतज़ार किया है। मैं आप सभी से प्यार करती हूं और मुझे चिंता भी है आपकी। जिसने भी ये वीडियो अपलोड किया है प्लीज उससे टैग कीजिये और मैं आप सभी से पर्सनली खुद मिलना चाहूंगी। मुझे बेहद अफ़सोस है और मैं आप सभी से क्षमा चाहती हूं #love #urvashirautela”. 


वहीं उर्वशी के काम की बात करें तो वह जल्द ही तमिल की एक बिग बजट सई फाई फिल्म में नजर आएंगी, जिसमे वो माइक्रोबायोलॉजिस्ट और आईआईटीअन की भूमिका निभाएंगी। इसके अलावा वह ब्लैक रोज और थिरुतु पायल 2 में भी दिखाई देंगी।  


Urvashi RautelaapologizedfansmeetingBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...