main page

मुंबई में 'ताउते' तूफान के कोहराम के बीच उर्वशी रौतेला की दरियादिली, जरूरतमंदों को बांटे फूड पैकेट्स

Updated 19 May, 2021 05:26:02 PM

मुंबई में ''ताउते'' तूफान (Cyclone Tauktae) ने अपना कोहराम मचा दिया है। इसके कारण कई पेड़ उखड़ गए हैं और सड़कों पर पानी भर गया, जिसकी वजह से गरीबों के सामने और भी संकट खड़ा हो गया है, कई लोग सड़कों पर आ गए। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने गरीबों के प्रति बड़ा दिल दिखाया और प्रभावित इलाके में जाकर अपने हाथों से लोगों को फू़ड पैकेट्स बांटे हैं।उर्वशी ने इस नेक काम की तस्वीरें अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. मुंबई में 'ताउते' तूफान (Cyclone Tauktae) ने अपना कोहराम मचा दिया है। इसके कारण कई पेड़ उखड़ गए हैं और सड़कों पर पानी भर गया, जिसकी वजह से गरीबों के सामने और भी संकट खड़ा हो गया है, कई लोग सड़कों पर आ गए। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने गरीबों के प्रति बड़ा दिल दिखाया और प्रभावित इलाके में जाकर अपने हाथों से लोगों को फू़ड पैकेट्स बांटे हैं।

Bollywood Tadka


उर्वशी ने इस नेक काम की तस्वीरें अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों में उर्वशी बेसहारा लोगों, बच्चों को अपने हाथ से खाना बाटंती नज़र आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

न सिर्फ लोगों को बल्कि स्ट्रीट डॉग्स के प्रति भी उनकी दरियादिली देखने को मिल रही है।


इस दौरान उर्वशी ब्लू कलर के आउटफिट में दिखाई दे रही है। साथ ही उन्होनें अपने फेस पर मास्क भी लगाया हुआ है।

Bollywood Tadka


ऐसे संकट के समय में एक्ट्रेस का ये बड़प्पन देख फैंस उनकी खूब सराहना कर रहे हैं।


बता दे, इससे पहले भी उर्वशी कई बार गरीबों और जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आ चुकी हैं। कुछ समय पहले उन्होंने उत्तराखंड में लोगों को ऑक्सीजन कन्‍सन्‍ट्रेटर्स दान किए हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो उर्वशी रौतेला जल्द ही वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में नजर आएंगी। इस सीरीज में एक्ट्रेस एक्टर रणदीप हुड्डा के साथ दिखेंगी।


 

Content Writer: suman prajapati

Urvashi Rauteladistributedfood packetsneedyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...