main page

उर्वशी रौतेला ने फिर खोला दिल, उतराखंड के दिहाड़ी मजदूरों को बांटा राशन

Updated 29 May, 2021 03:57:17 PM

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी खूबसूरती और लुक्स के अलावा अपनी नेकदिली के लिए भी जानी जाती है। कोरोना काल और लॉकडाउन में एक्ट्रेस दिल खोलकर लोगों की मदद कर चुकी हैं। कोरोना ही नहीं, बल्कि ताउते तूफान के कारण प्रभावित हुए लोगों के लिए भी एक्ट्रेस अपना दिल खोल चुकी हैं। उनकी इसी नेकी के फैंस बेहद दीवाने हैं। अब हाल ही में एक बार फिर उर्वशी ने अपनी नेकदिली से फैंस का दिल जीता है। एक्ट्रेस ने कोरोना काल के बीच दिहाड़ी मजदूरों को राशन बांटा है। मालूम हो, उर्वशी रौतेला ने समाज की भलाई के लिए "उर्वशी रौते

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी खूबसूरती और लुक्स के अलावा अपनी नेकदिली के लिए भी जानी जाती है। कोरोना काल और लॉकडाउन में एक्ट्रेस दिल खोलकर लोगों की मदद कर चुकी हैं। कोरोना ही नहीं, बल्कि ताउते तूफान के कारण प्रभावित हुए लोगों के लिए भी एक्ट्रेस अपना दिल खोल चुकी हैं। उनकी इसी नेकी के फैंस बेहद दीवाने हैं। अब हाल ही में एक बार फिर उर्वशी ने अपनी नेकदिली से फैंस का दिल जीता है। एक्ट्रेस ने कोरोना काल के बीच दिहाड़ी मजदूरों को राशन बांटा है।


मालूम हो, उर्वशी रौतेला ने समाज की भलाई के लिए "उर्वशी रौतेला फाउंडेशन" संगठन की शुरुआत की है। वह अपनी इस संगठन के जरिए जरूरतमंद लोगों तक मदद पहुंचाती हैं। अब हाल ही में इसी की मदद से उत्तराखंड के एक छोटे से कस्बे कोटद्वार में दिहाड़ी मजदूरों को राशन बांटा है। 

Bollywood Tadka


बता दें, उर्वशी रौतेला खुद उत्तराखंड की रहने वाली है इसलिए वह कोटद्वार के हालात के बारे में अच्छी तरह से वाकिफ हैं। इसी के चलते एक्ट्रेस ने अपने पिता के साथ जरूरतमंदों के लिए मदद का हाथ बढ़ाया है। 

Bollywood Tadka


जानकारी के लिए बता दें, उर्वशी ने पिछले दिनों उत्तराखंड में 27 ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर दान किए थे। 


 


 


Urvashi Rauteladistributedrationdaily wage labourersUttarakhandBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...