main page

कोरोना संकट में उर्वशी रौतेला की पहल,उत्तराखंड में डोनेट किए 27 ऑक्सीजन कन्‍सन्‍ट्रेटर्स

Updated 30 April, 2021 12:54:49 PM

कोरोना वायरस से जारी जंग में बाॅलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के स्टार्स अपने-अपने तरीके से मदद कर रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी कोरोना संकट में लोगों की मदद के लिए आगे आईं। एक्ट्रेस ने अपने राज्य उत्तराखंड में पीड़ित लोगों के लिए फ्री में ऑक्‍सीजन कन्‍सन्‍ट्रेटर्स मुहैया करवाई है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर तस्वीरें शेयर कर की।

मुंबई: कोरोना वायरस से जारी जंग में बाॅलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के स्टार्स अपने-अपने तरीके से मदद कर रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी कोरोना संकट में लोगों की मदद के लिए आगे आईं। एक्ट्रेस ने अपने राज्य उत्तराखंड में पीड़ित लोगों के लिए फ्री में ऑक्‍सीजन कन्‍सन्‍ट्रेटर्स मुहैया करवाई है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर तस्वीरें शेयर कर की।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि उर्वशी खुद लोगों के बीच जाकर ऑक्‍सीजन कन्‍सन्‍ट्रेटर्स बांटते हुए दिख रही हैं। हालांकि वह सरकार द्वारा जारी सभी गाइडलाइन्स को फाॅलो किया है। इस दौरान वह मास्क लगाए दिखीं। तस्वीरें शेयर कर उर्वशी ने लिखा-उर्वशी रौतेला फाउंडेशन ने उत्तराखंड में 27 ऑक्सीजन कन्‍सन्‍ट्रेटर्स डोनेट किया है।

Bollywood Tadka

गौरतलब है कि उर्वशी से पहले बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी, अजय देवगन, अक्षय कुमार, आयुष्मान खुराना, सलमान खान, ट्विकंल खन्ना,अक्षय कुमार, ताहिर कश्यप, किरण खेर समेत कई स्टार्स ने कोरोना से जारी जंग में मदद कर रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी को आखिरी बार फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' में देखा गया था। हाल ही में उनका सिंगर गुरु रंधावा के साथ नया साॅन्ग डूब गए रिलीज हुआ है। इसके अलावा उर्वशी साउथ इंडस्ट्री में भी नजर आएंगी। 
 


urvashi rauteladonated27 oxygen concentratorsuttarakhandcoronavirusBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...