main page

इतने किलो का गाउन पहन IIFA Awards में पहुंचीं उर्वशी रौतेला, ठीक से चलना भी हो गया मुश्किल

Updated 25 June, 2018 04:31:50 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने अब तक के सबसे ज्यादा ब्यूटी पे्जेंट्स जीते हैं। उन्होंने कई बार फैशन रैंप पर अपने जलवे बिखेरती नज़र आई हैं। हाल ही में उर्वशी IIFA Awards 2018 में पहुँची। इस दौरान उन्होंने गाउन ड्रेस पहनी हुई थी जिसमें वह हमेशा कि तरह बेहद खुबसुरत लग रही थी। दरअसल उनकी इस ड

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने अब तक के सबसे ज्यादा ब्यूटी पे्जेंट्स जीते हैं। वह कई बार फैशन रैंप पर अपने जलवे बिखेरती नज़र आई हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में उर्वशी IIFA Awards 2018 में पहुंची। इस दौरान उन्होंने गाउन पहना हुआ था, जिसमें वह हमेशा की तरह बेहद खुबसुरत लग रही थी।

Bollywood Tadka

दरअसल उनकी इस ड्रेस को डिजाइनर अर्चना कोचर ने डिजाइन किया है। डिजाइनर ने अपने इस गाउन में उर्वशी की तारीफ भी की है।

Bollywood Tadka

उन्होंने लिखा है कि उर्वशी इस ड्रैस में बिल्कुल प्रिंसेस नजर आ रही हैं। इस ड्रेस का वजन 80kg था। इस हैवी ड्रेस के बाद उर्वशी चटक रंग की रफल स्टाइल ड्रेस में नजर आईं। 

Bollywood Tadka

इस ड्रेस में उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर भी शेयर की है और कैप्शन में लिखा है कि '#FeelingFaint #IIFA2018 #80Kgs'।

उर्वशी ने अपनी एक वीडियो भी शेयर की है, जिसमें वह अवार्ड शो में एंट्री करने जा रही हैं। उर्वर्शी की ड्रेस इतनी भारी है कि उनके लिए ठीक से चल पाना भी मुश्किल हो रहा है।

Bollywood Tadka

फिल्मों से ज्यादा फैशन वर्ल्ड में एक्टिव रहने वाली उर्वशी का पिछले दिनों बेली डांस का प्रैक्टिस वीडियो भी खूब वायरल हुआ था। उनके इस वीडियो को अबतक 24 लाख से ज्यादा दर्शक देख चुके हैं।

 

:

Urvashi RautelaIIFA Awards 2018heavy dressgolden gown

loading...