main page

अरब फैशन वीक पर उर्वशी रौतेला का जलवा, शो की पहली इंडियन स्टार स्टॉपर बनी एक्ट्रेस

Updated 21 October, 2020 10:50:50 AM

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला फिल्मों से ज्यादा अपनी बोल्ड और ब्यूटीफुल फोटोज के चलते हेमाशा से सुर्खियों में रहती हैं। चाहे  उर्वशी की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल न करती हो लेकिन उनका फैशन सबका दिल जीत लेता है।

मुंबई: एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला फिल्मों से ज्यादा अपनी बोल्ड और ब्यूटीफुल फोटोज के चलते हेमाशा से सुर्खियों में रहती हैं। चाहे  उर्वशी की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल न करती हो लेकिन उनका फैशन सबका दिल जीत लेता है।

Bollywood Tadka

हाल ही मे उवर्शी दुबई अरब फैशन वीक में शामिल हुईं। इस फैशन वीक से कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। तस्वीर में उर्वशी दुबई के रंग में रंगती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो उवर्शी ब्राउन कलर की आउटफिट में दिख रही हैं। खास बात ये भी है कि उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की पहली भारतीय स्टार बनी हैं जिन्होंने अरब फैशन वीक में शो स्टॉपर बनी। 

Bollywood Tadka

इसके कोई शक नहीं हैं कि आए दिन उर्वशी रौतेला के ग्लैमरस और स्टनिंग फोटोशूट काफी वायरल होते रहते हैं। इससे पहले उर्वशी की एक तस्वीर वायरल हो चुकी हैं, जिसमें वो दुबई के शेख के साथ चिडियाघर की सैर करती हुई नजर आई थीं।

Bollywood Tadka

ये तस्वीर उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी।  वर्कफ्रंट की बात करें तो उवर्शी इन दिनों तेलुगु फिल्म ब्लैक रोज की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा वह गौतम गुलाटी के साथ वर्जिन भानुप्रिया में नजर आईं थीं।   

: Smita Sharma

urvashi rautelafirst indian womanenterarab fashion weekBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...