main page

मालदीव में उर्वशी रौतेला का वेकेशन, बीच किनारे फ्लॉन्ट किया बैक कर्व

Updated 04 March, 2020 11:32:52 AM

बी-टाउन एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर उर्वशीका बोल्ड अंदाज किसी से छिपा नहीं है। एक्ट्रेस फिल्मों में तो बोल्ड किरदार प्ले करती ही हैं इसी के साथ वे रियल लाइफ में भी काफी बोल्ड एंड हाॅट हैं।

मुंबई: बी-टाउन एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर उर्वशीका बोल्ड अंदाज किसी से छिपा नहीं है। एक्ट्रेस फिल्मों में तो बोल्ड किरदार प्ले करती ही हैं इसी के साथ वे रियल लाइफ में भी काफी बोल्ड एंड हाॅट हैं।

Bollywood Tadka

उर्वशी इन दिनों मालदीव में वेकेशन एंजाॅय कर रही हैं। हाल ही में इस ट्रिप की एक तस्वीर एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

सामने आई इस तस्वीर में उर्वशी समंदर किनारे टील कलर की बिकिनी में दिख रही हैं। तस्वीर में उर्वशी बैकसाइड कर्व फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'पीछे से हो या आगे से, मालदीव का पानी मुझे हमेशा चमकीला पाता है। स्वर्ग में थोड़े समय की छुट्टी पर।'

Bollywood Tadka

बता दें कि  उर्वशी भले ही कम फिल्मों में नजर आ रही हों लेकिन वो अपने फैशन और स्टाइल स्टेटमेंट से सबका दिल जीतती रहती हैं। उनकी तस्वीरें सामने आते ही सोशल साइट पर वायरल हो जाती हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो उर्वशी ने साल 2013 में सनी देओल की फिल्म 'द सिंह साहब द ग्रेट' से करियर की शुरुआत की थी। उर्वशी हाल ही मेंअनीस बज्मी की फिल्म पागलपंती में नजर आईं थीं।

: Smita Sharma

urvashi rautelalatest picturemaldivesvacationBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...