main page

बाॅडीहगिंग ड्रेस में उर्वशी रौतेला ने दिखाया परफेक्ट फिगर, रेड कार्पेट पर फैंस को दी फ्लाइंग किस

Updated 14 March, 2022 03:41:33 PM

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला फिल्मों से ज्यादा अपने फैशन सेंस और लुक्स के लिए जानी जाती हैं।। फैंस को उनका हर अंदाज काफी पसंद आता है। हाल ही में एक बार फिर उर्वशी का दिलकश अंदाज फैंस को देखने को मिला। दरअसल, बीती रात मुंबई में hello hall  awards का आयोजन किया गया था। उर्वशी भी इस शो में अपने हुस्न का जलवा बिखेरती नजर आईं। उर्वशी रौतेला लुक देख सबकी आखें खुली की खुली रह गईं।

मुंबई: एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला फिल्मों से ज्यादा अपने फैशन सेंस और लुक्स के लिए जानी जाती हैं। फैंस को उनका हर अंदाज काफी पसंद आता है। हाल ही में एक बार फिर उर्वशी का दिलकश अंदाज फैंस को देखने को मिला।

Bollywood Tadka

दरअसल, बीती रात मुंबई में hello hall  awards का आयोजन किया गया था। उर्वशी भी इस शो में अपने हुस्न का जलवा बिखेरती नजर आईं। उर्वशी रौतेला लुक देख सबकी आखें खुली की खुली रह गईं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो उर्वशी ब्लू कलर की आउटफिट में कहर ढा रही हैं। उनकी ये आउटफिट बाॅडीहगिंग थी जो उर्वशी की टोन्ड बाॅडी को फ्लाॅन्ट कर रही हैं। इसके साथ एक्ट्रेस ने हाई हील्स पेयर की हुई हैं।

Bollywood Tadka

वहीं मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स हसीना के लुक को चार-चांद लगा रही हैं। उर्वशी ने स्टाइलिश अंदाज में रेड कार्पेट पर पोज दिए। कुछ तस्वीरों में वह फ्लाइंग किस देती दिख रही हैं। फैंस उर्वशी की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो उर्वशी रौतेला इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'द लेजेंड' की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म से उर्वशी तमिल फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली हैं।
Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

urvashi rautelaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...