main page

अब साउथ में अपनी हाॅटनेस का जलवा बिखेरेंगी उर्वशी रौतेला, एक फिल्म के 10 करोड़ वसूल कर बनीं तमिल इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेस

Updated 06 April, 2021 05:06:59 PM

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अक्सर अपने ग्लैमरस अंदाज से लोगों का दिल जीतती हैं। फैशन के साथ-साथ वह अपनी  एक्टिंग के चलते उन्हें इस साल कई बड़े प्रोजेक्ट्स हाथ लगे हैं। बाॅलीवुड में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाने के बाद उर्वशी तमिल इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं। उर्वशी ने हाल ही में एक तमिल फिल्म साइन की है। इस फिल्म के लिए उन्होंने 10 करोड़ रुपए वसूले हैं। इस डील के बाद उर्वशी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेस बन चुकी है। उर्वशी ने अपना नाम दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा जैसी मंहगी एक्ट्रे

मुंबई: एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अक्सर अपने ग्लैमरस अंदाज से लोगों का दिल जीतती हैं। फैशन के साथ-साथ वह अपनी  एक्टिंग के चलते उन्हें इस साल कई बड़े प्रोजेक्ट्स हाथ लगे हैं। बाॅलीवुड में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाने के बाद उर्वशी तमिल इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं।

Bollywood Tadka

उर्वशी ने हाल ही में एक तमिल फिल्म साइन की है। इस फिल्म के लिए उन्होंने 10 करोड़ रुपए वसूले हैं। इस डील के बाद उर्वशी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेस बन चुकी है। उर्वशी ने अपना नाम दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा जैसी मंहगी एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल कर लिया है।

Bollywood Tadka

उर्वशी ने इस अनटाइटल फिल्म की शूटिंग शुरु कर दी। फिल्म वह माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म को कई भाषाओं में रिलीज करने की प्लानिंग है।

Bollywood Tadka

उर्वशी को हाल ही में मनाली में अपनी आपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए दिग्गज सरवनन के साथ देखा गया था। तमिल के अलावा उर्वशी  फिल्म 'ब्लैक रोज़' से तेलुगु इंडस्ट्री में डेब्यू करेंगी।
 

 

Content Writer: Smita Sharma

urvashi rautela10 crorestamilmoviedebutBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...