main page

उर्वशी रौतेला ने 'चिकनी चमेली' पर किया हॉट डांस, देखें वीडियो

Updated 29 October, 2018 03:40:20 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस वीडियो में उर्वशी डांस करती नजर आ रही है। इस दौरान वह गाने चिकनी चमेली पर जबरदस्त हॉट मूव्स करती दिख रही है। उर्वशी एक एक बीट पर बिल्कुल सटीक स्टेप कर रही हैं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखते और लाइक करते उनके फैंस थक नहीं रहे हैं। इसके साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स उर्वशी के इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस वीडियो में उर्वशी डांस करती नजर आ रही है। इस दौरान वह गाने चिकनी चमेली पर जबरदस्त हॉट मूव्स करती दिख रही है। उर्वशी एक एक बीट पर बिल्कुल सटीक स्टेप कर रही हैं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखते और लाइक करते उनके फैंस थक नहीं रहे हैं। इसके साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स उर्वशी के इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं।

 

 बता दें कि उर्वशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर ही अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अप्डेट्स सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ साझा करती हैं। उर्वशी ने एक्टर सनी देओल के साथ फिल्म 'सिंह साहब द ग्रेट' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' और 'हेट स्टोरी 4' जैसे बोल्ड फिल्में देकर वो देश भर में मशहूर हो गईं। उर्वशी ने 15 साल की उम्र में मॉडलिंग शुरू की थी, और मिस यूनिवर्स में भारत की प्रतिनिधित्व भी कर चुकी हैं। उर्वशी यो यो हनी सिंह के म्यूजिक वीडियो 'लव डोज' के जरिये भी कहर बरपा चुकी हैं।

: Konika

urvashi rautelahot dancevideo

loading...