main page

उर्वशी रौतेला दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवार्ड 2022 में बनी जूरी

Updated 21 January, 2022 04:01:06 PM

उर्वशी रौतेला, जो बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार हैं, ने अपनी कड़ी मेहनत और समर्पण के कारण हम सभी को गौरवान्वित किया है। अभिनेत्री ने अपने सभी प्रशंसकों को आश्चर्यचकित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है क्योंकि वह हर दिन सफलता की सीढ़ी चढ़ रही है।

 नई दिल्ली। उर्वशी रौतेला, जो बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार हैं, ने अपनी कड़ी मेहनत और समर्पण के कारण हम सभी को गौरवान्वित किया है। अभिनेत्री ने अपने सभी प्रशंसकों को आश्चर्यचकित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है क्योंकि वह हर दिन सफलता की सीढ़ी चढ़ रही है। वह बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने न केवल राष्ट्रीय स्तर पर बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत को गौरवान्वित किया है। उर्वशी ने हाल ही में दादा साहब इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवार्ड 2022 में पैनलिस्ट के रूप में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई, जहां अभिनेत्री को समारोह की जूरी सदस्य के रूप में एकमात्र बॉलीवुड महिला सेलिब्रिटी के रूप में चुना गया था।  

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳 (@urvashirautela)

 दादा साहेब फाल्के अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव भारत का सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कार समारोह है जो निकट है जो जीत से भरा एक महान कार्यक्रम होगा, और यादगार क्षण होंगे जिनके लिए अभिनेत्री उर्वशी रौतेला को पुरस्कार विजेताओं को चुनने की जिम्मेदारी दी जा रही है। हाल ही में भव्य प्रेस कॉन्फ्रेंस में, जिसमें उर्वशी के साथ सुभाष घई, अन्नू कपूर, प्रज्ञा कपूर, सूचना और प्रसारण मंत्रालय के अनिल मिश्रा, कर्नल तुषार जोशी और बीएमसी-श्रीमती के मेयर शामिल थे। प्रेस कांफ्रेंस में मुख्य अतिथि किशोरी पेडनेकर थीं।   

 अपने उत्साह और इतनी बड़ी जिम्मेदारी के बारे में बात करते हुए उर्वशी ने कहा, "मिस यूनिवर्स जज और जूरी होने के बाद मैं दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवार्ड्स 2022 में जूरी बनने के लिए वास्तव में सम्मानित और विनम्र हूं। मुझे खुशी है कि उन्होंने मेरा स्वागत किया। प्रतिष्ठित पैनल का नेतृत्व करने के लिए प्रतिभा और दृढ़ विश्वास के साथ एक प्रभावशाली, दुर्लभ और अद्वितीय कलाकार के रूप में। एक पैनलिस्ट के रूप में प्रतिबद्ध, भावुक और उदार व्यक्ति के रूप में। कई फिल्म समारोह भारतीय फिल्म उद्योग से मुख्यधारा और समानांतर सिनेमा अभिनेताओं तक पहुंच रहे हैं हेड पैनल, जूरी का हिस्सा बन जाते हैं और यहां तक कि कुछ मास्टरक्लास का नेतृत्व भी करते हैं। कहती है अभिनेत्री उर्वशी रौतेला 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳 (@urvashirautela)

काम के मोर्चे पर, उर्वशी रौतेला मिस यूनिवर्स के इतिहास में सबसे कम उम्र की जजों में से एक थीं क्योंकि उन्हें आखिरी बार मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए देखा गया था, अभिनेत्री को अरब सुपरस्टार मोहम्मद रमजान के साथ अपने अंतरराष्ट्रीय गीत वर्साचे बेबी के लिए भी सराहना मिली। उर्वशी रौतेला जल्द ही जियो स्टूडियोज के 'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। अभिनेत्री द्विभाषी थ्रिलर 'ब्लैक रोज' के साथ-साथ 'थिरुट्टू पायले 2' के हिंदी रीमेक में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं। उर्वशी रौतेला सरवना के साथ 200 करोड़ के बड़े बजट की फिल्म "द लीजेंड" के साथ तमिल में शुरुआत करेंगी। अभिनेत्री ने Jio Studios और T-Series के साथ तीन-फिल्मों का अनुबंध भी किया है।


urvashi rautelaउर्वशी रौतेलाDadasaheb Phalke International Film Festival Award 2022
loading...