main page

तू खींच मेरी फोटो:शरारा सूट में बला की खूबसूरत दिखीं उर्वशी रौतेला, मुंबई की सड़कों पर इठलाते बलखाते यूं दिए पोज

Updated 18 September, 2021 01:15:27 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेसेस में से हैं जिन्होंने भले ही फिल्में कम की हैं लेकिन उन्हें खबरों में रहना अच्छे से आता है। उर्वशी अक्सर अपनी बोल्ड लुक्स से लोगों के दिलों पर छुरियां चलाती रहती हैं। हाल ही में उर्वशी की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेसेस में से हैं जिन्होंने भले ही फिल्में कम की हैं लेकिन उन्हें खबरों में रहना अच्छे से आता है। उर्वशी अक्सर अपनी बोल्ड लुक्स से लोगों के दिलों पर छुरियां चलाती रहती हैं। हाल ही में उर्वशी की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

Bollywood Tadka

 

इन तस्वीरों में उनका ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो उर्वशी ग्रीन कलर के शरारा सूट में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप,ओपन हेयर्स, माथे पर बिंदी उर्वशी के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। मुंबई की सड़कों पर उर्वशी इठलाती बलखाती पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

मीडिया के सामने उर्वशी जिस अंदाज से पोज दे रही हैं उन्हें देख फिल्म सनम तेरी कसम का साॅन्ग तू खींच मेरी फोटो याद आ रहा है। फैंस उर्वशी की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 काम की बात करें तो उर्वशी रौतेला जल्द ही तमिल फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं।ये एक बिग बजट फिल्म है, जिसमें उर्वशी एक आईआईटीएन और माइक्रोबॉयलॉजिस्ट के किरदार में नजर आएंगी।

 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

urvashi rautelasharara suitsbeautifulBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...