main page

रेड लहंगे में उर्वशी का गाॅर्जियस लुक, फैशन वीक में छाया एक्ट्रेस का ये अंदाज

Updated 14 March, 2020 09:53:45 AM

शुक्रवार को मुंबई में Bombay Times Fashion Week 2020 का आयोजन हुआ। इस दौरान कई स्टार्स ने अलग-अलग डिजाइनर्स के लिए रैंप वाॅक किया। वहीं एक्ट्रेस रश्मि देसाई, उवर्शी रौतेला, विशाल आदित्य सिंह समेत कई स्टार्स डिजाइनर रोहित वर्मा के लिए शो स्टोपर बने। इस फैशन शो की तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं।

मुंबई: शुक्रवार को मुंबई में Bombay Times Fashion Week 2020 का आयोजन हुआ। इस दौरान कई स्टार्स ने अलग-अलग डिजाइनर्स के लिए रैंप वाॅक किया। वहीं एक्ट्रेस रश्मि देसाई, उवर्शी रौतेला, विशाल आदित्य सिंह समेत कई स्टार्स डिजाइनर रोहित वर्मा के लिए शो स्टोपर बने। इस फैशन शो की तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

सामने आईं इन तस्वीरों को देख ऐसा लग रहा है कि डिजाइनर का ये थीम नवरात्रि स्पेशल था। इस दौरान उर्वशी के लुक ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। लुक की बात करें तो उवर्शी रेड कलर की चोली के साथ मैंचिग हैवी लहंगे में बला की खूबसूरत दिखीं।

Bollywood Tadka

उवर्शी की इस चोली पर कुछ मंत्र लिखे थे। एक्ट्रेस ने सटबल मेकअप,मांग टीका, हैवी नेकलेस और ईयरिंग्स से अपने लुक को पूरा किया था। उन्होंने हाथों में भी मिनिमल ज्वेलिरी कैरी की थी। उर्वशी ने रैंप पर बेहद ही ग्लैमरस अंदाज में पोज दिए। उर्वशी की ये तस्वीरें सोशल साइट पर छाईं हुईं हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि उर्वशी चाहे कम फिल्मों में नजर आईं लेकिन वह अपने फैशन और स्टाइल स्टेटमेंट से सबका दिल जीत ही लेती हैं। उनकी तस्वीरें सामने आते ही सोशल साइट पर वायरल हो जाती हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो उर्वशी ने साल 2013 में सनी देओल की फिल्म 'द सिंह साहब द ग्रेट' से करियर की शुरुआत की थी। उर्वशी हाल ही मेंअनीस बज्मी की फिल्म पागलपंती में नजर आईं थीं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

urvashi rautelagorgeous lookBombay Times fashion weekBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...