main page

बैकलेस फ्लोरटच गाउन में उर्वशी रौतेला का किलर अंदाज, कातिलाना अदाओं से दिए फैंस को झटके

Updated 04 January, 2021 04:11:50 PM

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपने लुक्स और खूबसूरती को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी स्टनिंग तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस के धड्ड़ले से लाइक्स मिल रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपने लुक्स और खूबसूरती को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी स्टनिंग तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस के धड्ड़ले से लाइक्स मिल रहे हैं। 

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान उर्वशी मैरून कलर के बैकलेस फ्लोरटच गाउन में नजर आ रही हैं। इस गाउन में एक्ट्रेस का फिगर भी कमाल का लग रहा है।

Bollywood Tadka

 

मैसी हेयरस्टाइल और मिनीमल मेकअप उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। लुक को कमप्लीट करते हुए  हसीना कातिलाना अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

 

 फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं और कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 

वर्कफ्रंट पर हाल ही में उर्वशी रौतेला फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' में देखा गया था। इसके अलावा एक्ट्रेस हाल ही में वीडियो सॉन्ग 'वो चांद कहा से लाओगी' में भी नजर आईं हैं। उनका एक और वीडियो सॉन्ग 'तेरी लोड वे' भी रिलीज के लिए तैयार है।  

Bollywood Tadka

 

: suman prajapati

urvashi rautelagorgeousmaroon gownBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...