main page

हरे पंखों से बनी ड्रेस पहन उर्वशी ने Cannes के रेड कार्पेट पर मारी एंट्री, किसी ने बताया तोता तो किसी ने की जटायु से तुलना

Updated 24 May, 2023 01:59:55 PM

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला काम से ज्यादा अपने बोल्ड लुक और फैशन स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं। वह अक्सर अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं। इन दिनों बॉलीवुड की ये खूबसूरत हसीना फ्रांस में आयोजित कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने लुक्स के जलवे बिखेर रही हैं। अब हाल ही में कान्स के रेड कार्पेट से उर्वशी का नया लुक सामने आया है, जिसे लेकर वह खूब लाइमलाइट में हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला काम से ज्यादा अपने बोल्ड लुक और फैशन स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं। वह अक्सर अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं। इन दिनों बॉलीवुड की ये खूबसूरत हसीना फ्रांस में आयोजित कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने लुक्स के जलवे बिखेर रही हैं। अब हाल ही में कान्स के रेड कार्पेट से उर्वशी का नया लुक सामने आया है, जिसे लेकर वह खूब लाइमलाइट में हैं।

Bollywood Tadka


कान्स के सातवें दिन उर्वशी रौतेला ग्रीन कलर की पंखों से बनीं ड्रेस पहनकर  कार्पेट पर उतरीं और सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया।

Bollywood Tadka

 

इस ड्रेस के साथ एक्ट्रेस मैचिंग कलर की फेदर कैप अपने सिर पर लगाए नजर आईं। कंधे से ट्रांसपेरेंट ड्रेस में एक्ट्रेस के क्लीवेज साफ नजर आए।

Bollywood Tadka

इस लुक को उन्होंने सिल्वर इयररिंग्स और मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया और बेहद स्टनिंग दिखाई दीं। जहां उर्वशी का ये लुक उनके कई फैंस को काफी पसंद आया, वहीं कई उन्हें इस लुक के लिए खूब ट्रोल करते दिखे।

Bollywood Tadka

 

एक्ट्रेस की ये तस्वीरें देखने के बाद कोई उन्हें तोता बता रहा है तो उनकी जटायु से तुलना कर रहा है। उर्वशी की ये तस्वीरें इंटनरेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इससे पहले उर्वशी रौतेला कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर अपने गॉर्जियस लुक से लोगों का अटेंशन खींचने में खूब कामयाब रहीं।

Content Writer: suman prajapati

Urvashi Rautelaheads turnCannes 2023green lookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...