main page

मिस यूनिवर्स 2021 को जज करने इजराइल पहुंची उर्वशी रौतेला, पूर्व पीएम बेंजामिन नेतन्याहू से मुलाकात कर उपहार में दी 'श्रीमद्भगवद्गीता'

Updated 11 December, 2021 10:52:04 AM

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इन दिनों इजराइल में है। एक्ट्रेस मिस यूनिवर्स 2021 पेजेंट को जज करने के लिए गई है। उर्वशी और उनके परिवार को पूर्व पीएम बेंजामिन नेतन्याहू ने आमंत्रित किया। एक्ट्रेस ने इजराइल पहुंच कर पूर्व पीएम बेंजामिन नेतन्याहू से मुलाकात की। उर्वशी ने बेंजामिन नेतन्याहू से मुलाकात की तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इन दिनों इजराइल में है। एक्ट्रेस मिस यूनिवर्स 2021 पेजेंट को जज करने के लिए गई है। उर्वशी और उनके परिवार को पूर्व पीएम बेंजामिन नेतन्याहू ने आमंत्रित किया। एक्ट्रेस ने इजराइल पहुंच कर पूर्व पीएम बेंजामिन नेतन्याहू से मुलाकात की। उर्वशी ने बेंजामिन नेतन्याहू से मुलाकात की तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं। 

Bollywood Tadka
तस्वीरों में उर्वशी स्काईब्लू ड्रेस में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने हील पहनी हुई है। मिनिमल मेकअप और हाई बन से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद गॉर्जियस लग रही है।

Bollywood Tadka

वहीं बेंजामिन ब्लैक पैंट सूट में दिखाई दे रहे हैं। उर्वशी ने बेंजामिन को 'श्रीमद्भगवद्गीता' गिफ्ट की। एक्ट्रेस ने बेंजामिन ने कुछ हिंदी शब्द 'सब शानदार और सब बढ़िया' भी सिखाये। एक्ट्रेस ने इस दौरान उनसे इजराइली भाषा भी सीखी।

Bollywood Tadka

तस्वीरें शेयर करते हुए उर्वशी ने लिखा- 'मुझे और मेरे परिवार को आमंत्रित करने के लिए पूर्व इसराइल के प्रधान मंत्री का धन्यवाद...मेरी भागवत गीता: एक उपहार तब शुद्ध होता है जब वह दिल से सही व्यक्ति को सही समय पर और सही जगह पर दिया जाता है, और जब हम बदले में कुछ नहीं की उम्मीद करते हैं'। फैंस इन तस्वीरों और वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।

काम की बात करें तो उर्वशी बहुत जल्द वेब फिल्म 'इंस्पेक्टर अविनाश' में नजर आने वाली है। इस फिल्म में एक्ट्रेस रणदीप हुड्डा के साथ नजर आएंगी। 
Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Urvashi Rautelameetsformer Israel PM Benjamin NetanyahuBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...