main page

oops मोमेंट: एयरपोर्ट पर शर्मशार हुईं उर्वशी रौतेला, तेज हवा से हजारों की भीड़ में उड़ी ड्रेस

Updated 30 April, 2021 04:45:55 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की अदाओं का हर कोई दीवीना है। उर्वशी अपने बोल्ड लुक्स से हमेशा ही लोगों के दिलों में छुरियां चलाती हैं।  हालांकि डीवा को कई बार अपने लुक्स की वजह से वार्डरोब मालफंक्शन का भी शिकार होना पड़ता है। हाल ही में एक बार फिर उर्वशी ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं।दरअसल, बुधवार को जब उर्वशी रौतेला को स्पॉट किया गया था। उस दौरान वह ग्रे कलर की ड्रेस कैरी की थी। लुक की बात करें तो  ग्रे स्कर्ट, क्रॉप टॉप और क्रॉप कोट कैरी किया है।

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की अदाओं का हर कोई दीवीना है। उर्वशी अपने बोल्ड लुक्स से हमेशा ही लोगों के दिलों में छुरियां चलाती हैं।  हालांकि डीवा को कई बार अपने लुक्स की वजह से वार्डरोब मालफंक्शन का भी शिकार होना पड़ता है।

Bollywood Tadka

हाल ही में एक बार फिर उर्वशी ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं।दरअसल, बुधवार को जब उर्वशी रौतेला को स्पॉट किया गया था। उस दौरान वह
 ग्रे कलर की ड्रेस कैरी की थी। लुक की बात करें तो  ग्रे स्कर्ट, क्रॉप टॉप और क्रॉप कोट कैरी किया है।

Bollywood Tadka

उर्वशी का ये लुक फॉर्मल कम कैजुअल लग रहा है।  उर्वशी जैसी ही उतरकर एयरपोर्ट में अंदर जाने के लिए बढ़ीं, वैसे ही तेज हवाओं से उनकी ड्रेस उड़ गई, लेकिन एक्ट्रेस ने इस ऊप्स मोमेंट को बड़े आराम से हैंडल किया और हाथ लगाकर अपनी ड्रेस को नीचे किया। उर्वशी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka
वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी को आखिरी बार फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' में देखा गया था। हाल ही में उनका सिंगर गुरु रंधावा के साथ नया साॅन्ग डूब गए रिलीज हुआ है। इसके अलावा उर्वशी साउथ इंडस्ट्री में भी नजर आएंगी।

 

Content Writer: Smita Sharma

urvashi rautelaoops momentairportBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...