main page

ये क्यों हुआ..वैशाली ठक्कर की मौत से टूटा उर्वशी रौतेला का दिल, बोलीं-सच्चा प्यार पाने से बढ़िया …

Updated 18 October, 2022 04:02:48 PM

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम वैशाली ठक्कर ने 16 अक्टूबर को फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। महज 30 साल की उम्र में वैशाली के यूं अचानक दुनिया से चले जाने की खबर ने सबको हिलाकर रख दिया। स्टार्स वैशाली के निधन पर सोशल मीडिया के जरिए अपना दुख जाहिर कर रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए वैशाली की मौत पर दुख जताया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम वैशाली ठक्कर ने 16 अक्टूबर को फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। महज 30 साल की उम्र में वैशाली के यूं अचानक दुनिया से चले जाने की खबर ने सबको हिलाकर रख दिया। स्टार्स वैशाली के निधन पर सोशल मीडिया के जरिए अपना दुख जाहिर कर रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए वैशाली की मौत पर दुख जताया है।

Bollywood Tadka

 

उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा, 'दुआ करती हूं वैशाली की आत्मा को शांति मिले। प्यार और रोमांस, फिल्मों और टीवी शोज का सबसे अहम मसाला होता है। अपना सच्चा प्यार पाने से ज्यादा बढ़िया और मन को खुश कर देने वाला कुछ नहीं होता। फिर ये क्यों हुआ? तुम्हारी आत्मा को भगवान शांति दे वैशाली…' एक्ट्रेस का ये पोस्ट पढ़ अन्य फैंस भी काफी इमोशनल हो रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

बता दें कि वैशाली ठक्कर अपने पीछे एक सुसाइड नोट छोड़कर गई है, जिसमें उन्होंने अपने पड़ोसी राहुल नवलानी और उसकी पत्नी दिशा नवलानी पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया। जांच के बाद पुलिस ने राहुल और दिशा पर केस दर्ज कर लिया है। 

Content Writer: suman prajapati

Urvashi Rautelapay tributelate Vaishali ThakkarBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...