main page

'भूल भुलैया' की मंजुलिका बनीं उर्वशी रौतेला, यूजर्स बोले-'इतनी खूबसूरत चुड़ैल के लिए तो हम कुछ भी कर जाएं'

Updated 04 February, 2020 02:18:16 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इन दिनों अपनी तस्वीरों को लेकर काफी चर्चा में हैं। इन तस्वीरों में उर्वशी का लुक काफी अलग है। सामने आईं इन तस्वीरों में उर्वशी हॉरर मूवी की एक्ट्रेस जैसी दिख रही हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इन दिनों अपनी तस्वीरों को लेकर काफी चर्चा में हैं। इन तस्वीरों में उर्वशी का लुक काफी अलग है। सामने आईं इन तस्वीरों में उर्वशी हॉरर मूवी की एक्ट्रेस जैसी दिख रही हैं। 

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो उर्वशी पर्पल कलर की साड़ी में दिख रही हैं। उन्होंने नेकलेस, मांग टीका और कुछ कड़ों के साथ अपने लुक को पूरा किया है। तस्वीरों में उनके बाल बिखरे हैं और एक्ट्रेस ने अपने माथे पर सिंदूर लगा रखा है।

Bollywood Tadka

उर्वशी का ये लुक देखने के बाद फैन्स को फिल्म भूल भुलैया की मंजुलिका याद आ गई हैं। जानकारी के लिए बता दें कि भूल भुलैया के सीक्वल में कार्तिक आर्यन हैं।

Bollywood Tadka

हालांकि अभी तक उर्वशी के फिल्म की कास्ट में  शामिल होने की घोषणा नहीं हुई है, लेकिन ये एक सीक्रेट भी हो सकता है। फैंस उवर्शी की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं, इसके साथ वह उनकी तस्वीरों पर कमेंट भी कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी को आखिरी बार फिल्म 'पागलपंती' में देखा गया था। ये एक कॉमेडी बेस्ट फिल्म थी।  इस फिल्म में कृति खरबंदा,पुलकित सम्राट जाॅन अब्राहम, अनिल कपूर समेत कई स्टार्स थे। 

: Smita Sharma

urvashi rautelasharehorror lookpicturesbhool bhulaiya 2manjulikaBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...