main page

एयरपोर्ट पर स्टाइलिश अंदाज में स्पॉट हुईं उर्वशी रौतेला, हाथों में गल्वस और चेहरे पर मास्क पहने आईं नजर

Updated 08 September, 2020 03:42:24 PM

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। उनकी खूबसूरत अंदाज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती हैं। जैसा कि हाल ही में देखने को मिल रहा है। हाल ही में एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर सपोर्ट किया गया, जहां उनका स्टनिंग लुक देखने को मिला।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। उनकी खूबसूरत अंदाज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती हैं। जैसा कि हाल ही में देखने को मिल रहा है। हाल ही में एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर सपोर्ट किया गया, जहां उनका स्टनिंग लुक देखने को मिला। 

Bollywood Tadka


लुक की बात करें को इस दौरान उर्वशी ब्लैक ऐंड व्हाइट के कॉम्बिनेशन में बेहद खूबसूरत दिखाई दीं।

Bollywood Tadka

 

व्हाइट कलर के क्रॉप टॉप और ब्लैक कलर की जैनिंग में एक्ट्रेस पूरी फिट लग रही हैं। साथ ही एक्ट्रेस ने कोरोना से बचने के लिए पिंक कलर का मास्क भी पहना हुआ है।

Bollywood Tadka

ओपन हेयर्स और लाइट मेकअप में लुक को कम्पलीट करते हुए दिवा फैंस को इम्प्रेस करने में कामयाब हो रही हैं और कैमरे के सामने जबरदस्त अंदाज में पोज दे रही है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो एक्ट्रेस की आखिरी फिल्म जो पर्दे पर रिलीज हुई थी, वो थी 'पागलपंती'। ये फिल्म मल्टीस्टारर कॉमेडियन फिल्म थी। इसके बाद लॉकडाउन में एक्ट्रेस की 'वर्जन भानुप्रिया' ऑनलाइन रिलीज हुई थी। इस फिल्म में एक्ट्रेस के किरदार को खूब पसंद किया गया था। 

Bollywood Tadka


   

: suman prajapati

urvashi rautelaspottedairportBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...