main page

एयरपोर्ट पर उर्वशी की धांसू एंट्री, क्राॅप टाॅप में ग्लैमरस दिखीं 'पागलपंती' एक्ट्रेस

Updated 16 August, 2020 01:08:58 PM

फिल्म ''हेट स्टोरी 4'' से पहचान बनाने वाली उर्वशी रौतेला अपने हाॅट लुक और खूबसूरती के लिए फेमस हैं। उर्वशी अपने फैशन और स्टाइल स्टेटमेंट से सबका दिल जीतती रहती हैं। हाल ही में उर्वशी को मुंबई एयरपोर्ट पर कैप्चर किया गया।इस दौरान उर्वशी व्हाइट क्राॅप टाॅप और येलो प्लाजो में  दिखीं।

मुंबई: फिल्म 'हेट स्टोरी 4' से पहचान बनाने वाली उर्वशी रौतेला अपने हाॅट लुक और खूबसूरती के लिए फेमस हैं। उर्वशी अपने फैशन और स्टाइल स्टेटमेंट से सबका दिल जीतती रहती हैं। हाल ही में उर्वशी को मुंबई एयरपोर्ट पर कैप्चर किया गया।इस दौरान उर्वशी व्हाइट क्राॅप टाॅप और येलो प्लाजो में  दिखीं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में उर्वशी का टशन देखते ही बन रहा था। मिनिमल मेकअप  'पागलपंती' एक्ट्रेस के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। उर्वशी ने एयरपोर्ट पर व्हाइट स्नीकर्स पेयर किए थे।

Bollywood Tadka

सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए एक्ट्रेस ने चेहरे पर मास्क लगाया था।  एयरपोर्ट पर उर्वशी ने स्वैग भरे अंदाज से पोज दिए। उर्वशी की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि उर्वशी ने साल 2013 में सनी देओल की फिल्म 'द सिंह साहब द ग्रेट' से करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उर्वशी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। उर्वशी हाल ही में फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' में नजर आईं। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर गौतम गुलाटी हैं। 

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

urvashi rautelaspottedmumbai airportBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...