main page

फ्लोरल शॉर्ट ड्रेस में उर्वशी ने लगाया बोल्डनेस का तड़का, तस्वीरें देख दिल दे बैठे फैंस

Updated 23 September, 2021 01:21:43 PM

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी फिल्मों से ज्यादा लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह अपनी हाई फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। गर्ल्स फैंस उनके फैशन को करीब से फॉलो करती हैं। हाल ही में दिवा को मुंबई के जुहू में ग्लैमरस का तड़का लगाते हुए देखा गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी फिल्मों से ज्यादा लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह अपनी हाई फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। गर्ल्स फैंस उनके फैशन को करीब से फॉलो करती हैं। हाल ही में दिवा को मुंबई के जुहू में ग्लैमरस का तड़का लगाते हुए देखा गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान उर्वशी ब्लू कलर की फ्लोरल प्रिंट शॉर्ट ड्रेस में नजर आईं। ऑफ शॉल्डर्स और शॉर्ट ड्रेस में एक्ट्रेस बेहद बोल्ड लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इसके साथ चेहरे पर ब्लैक गॉग्ल्स और ओपन हेयर्स ने उनकी खूबसूती देखते ही बन रही है।

Bollywood Tadka

 

लुक को कमप्लीट करते हुए दिवा कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दे रही हैं। फैंस को उर्वशी का ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो उर्वशी आखिरी बार ‘वर्जिन भानुप्रिया’ में देखा गया था। अब  वह जल्द ही फिल्म ‘ब्लैक रोज’ के साथ तेलुगु इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं।

 

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Urvashi rautelaspottedjuhuBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...