main page

कैंसर से खोई एक आंख तो शख्स ने लगवा ली Flash Light,वीडियो वायरल

Updated 29 October, 2022 03:16:48 PM

सोशल मीडिया पर अक्सर कोई ना कोई वीडियो सुर्खियां बटोरता रहता है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि इंटरनेट पर इनोवेशन की कोई कमी नहीं है। दरअसल, अमेरिका के एक 33 वर्षीय व्यक्ति ब्रायन स्टेनली ने एक आई-कैचिंग इनोवेशन बनाया है जिसे देखने के बाद हर कोई दंग है।

मुंबई: सोशल मीडिया पर अक्सर कोई ना कोई वीडियो सुर्खियां बटोरता रहता है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि इंटरनेट पर इनोवेशन की कोई कमी नहीं है। दरअसल, अमेरिका के एक 33 वर्षीय व्यक्ति ब्रायन स्टेनली ने एक आई-कैचिंग इनोवेशन बनाया है जिसे देखने के बाद हर कोई दंग है।

Bollywood Tadka

अपनी एक आंख को कैंसर से खो देने के कारण शख्स ने अपनी एक आंख को टॉर्च में बदल लिया। उन्होंने इसे 'skull lamp' बताया। वहीं वीडियो में क्षमताओं का प्रदर्शन भी किया, जैसे यह टॉर्च गर्म नहीं होता।

Bollywood Tadka

इसकी बैटरी लाइफ 20 घंटे की है।वीडियो में आंख से हेडलैम्प की तरह लाइट निकलते हुए देखी जा सकती हैं। ब्रायन स्टेनली ने खुद लाइट बंद करके कमरे में आंख से आने वाली लाइट का डेमो दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Brian Stanley (@bsmachinist)

ब्रायन स्टेनली ने बताया कि वह पिछले दो साल से इसका इस्तेमाल कर रहे हैं। ब्रायन स्टेनली अपने बायों में खुद को ओजी टाइटेनियम आई मेकर, साइबोर्ग आई मेकर, प्रोटोटाइप मशीनिस्ट सीएनसी प्रोग्रामर के रूप में बताते हैं। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'हेड लैंप के रूप में मेरी टाइटेनियम साइबोर्ग आई की क्षमता पर एक संक्षिप्त प्रदर्शन।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Brian Stanley (@bsmachinist)

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Brian StanleyUs ManFlashlightCancerBollywood Offbeat

loading...