main page

ट्विटर पर यूजर ने पूछा- सही बताना कितना दिया पीएम फंड में? शाहरुख बोले-'क्यूं खजांची है क्या'

Updated 21 April, 2020 12:52:52 PM

बाॅलीवुड इंडस्ट्री के बादशाह यानि एक्टर शाहरुख खान किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर  #AskSRK सेशन रखा, इस दौरान फैंस ने उनसे कई अजीबोगरीब सवाल पूछे।फैंस के सवालों पर शाहरुख ने मजेदार तरीके से उनका जवाब दिया।

मुंबई: बाॅलीवुड इंडस्ट्री के बादशाह यानि एक्टर शाहरुख खान किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर  #AskSRK सेशन रखा, इस दौरान फैंस ने उनसे कई अजीबोगरीब सवाल पूछे।फैंस के सवालों पर शाहरुख ने मजेदार तरीके से उनका जवाब दिया।

Bollywood Tadka

इन सवालों के बीच एक यूजर ने शाहरुख से उनके डोनेशन के बारे में सवाल पूछा। यूजर ने लिखा- 'शाहरुख सर सही बताना कितना दिया पीएम फंड में?' शाहरुख ने जवाब में लिखा- 'सच में...खजांची है क्या?' 

Bollywood Tadka

इसके अलावा एक फैन ने शाहरुख से कोरोना पर बनाए सलमान खान के गाने के बारे में भी पूछा। उसने लिखा, 'सलमान खान ने अपना नया गाना करोना ना रिलीज किया है। इस गाने को खुद सलमान ने ही गाया है। क्या आपने वो गाना सुना?' शाहरुख ने जवाब दिया- 'भाई कमाल का सिंगल और सिंगर है।'

Bollywood Tadka

बता दें कि चाहे शाहरुख लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह किसी न किसी वजह से चर्चा में आ जाते हैं। हाल ही में किंग खान ने कोरोना वायरस से जूझ रहे लोगों की मदद के लिए पीएम रिलीफ फंड में दान दिया था। इसके अलावा उन्होंने मेडिकल डाॅक्टर्स के लिए पीपीआई किट्स दान दी थीं। काम की बात करें शाहरुख आखिरी बार कैटरीना कैफ और अनुष्का के साथ फिल्म जीरो में दिखे थे। यह फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लाॅप हुई थी। 


 

: Smita Sharma

shahrukh khanpm fundusertwitterAskSRKBollywood Celebrity NewsBollywood NewsBollywood News and Gossip

loading...