main page

'कुमकुम भाग्य' फेम Zeeshan Khan को यूजर ने कहा 'आतंकवादी', एक्टर ने यूं दिया शख्स को जवाब

Updated 11 April, 2023 12:23:44 PM

हाल ही में जीशान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की। इस फोटो पर ही शख्स ने कमेंट किया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टीवी स्टार हो या बॉलीवुड स्टार आए दिन इन्हें फैंस से प्यार के साथ ही ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ता है। जहां एक तरफ फैन अपने फेवरेट स्टार को एप्रीशेट करते हैं, तो वहीं कुछ लोग बेवजह इन स्टार्स को बुरा भला कहते हैं। ऐसा ही कुछ कुमकुम भाग्य एक्टर जीशान खान के साथ हुआ है। जिसके बाद एक्टर ने भी ट्रोल्स को तगड़ा जवाब दिया है। 

 

जीशान को शख्स ने कहा आतंकवादी
दरअसल, हाल ही में जीशान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की। इस फोटो में वह ब्लैक लुक में कैमरे के लिए पोज देते नजर आए। उनकी इस फोटो को काफी लोगों ने खूब पसंद किया और उनकी खूब तारीफ भी की। लेकिन एक यूजर ने उनकी फोटो पर कमेंट करते हुए एक्टर को आतंकवादी कह दिया। जिस पर एक्टर भड़क गए और उन्होंने कमेंट का रिप्लाई करते हुए शख्स को तगड़ा जवाब देते हुए लिखा- “हां क्योंकि तुझ जैसों के लिए तो मैं सामने आ गया ना! तो ऐसे ही फट जाएगी।” इसके बाद जीशान के फैन भी उनके सपोर्ट में उतर आए हैं। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Zeeshan Khan (@theonlyzeeshankhan)

 



इन शोज में नजर आ चुके हैं जीशान
बता दें कि, जीशान खान कई टीवी शोज में काम कर चुके हैं। उन्हें ‘कुमकुम भाग्य’ (Kumkum Bhagya) से पहचान मिली। फिर वह ‘बिग बॉस ओटीटी’ में भी दिखाई दिए। यहां भी उन्होंने काफी लाइमलाइट बटोरी। आखिरी बार जीशान को एकता कपूर के शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) में देखा गया था। इस शो ने उन्हें काफी पॉपुलैरिटी दी। 

Content Editor: kahkasha

Kumkum Bhagya ActorZeeshan KhanLock UpZeeshan Khan TrolledTv Actor ZeeshanEntertainment News

loading...