main page

अटेंशन: मौत के बाद सुशांत ने ट्विटर पर किया आलिया-करण को फाॅलो, यूजर्स बोले-'आखिर यह चल क्या रहा है?'

21 July, 2020 12:13:31 PM

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में फैंस लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। केवल फैन्स ही नहीं, शेखर सुमन, रूपा गांगुली जैसे कई स्टार्स भी उनके लिए सीबीआई जांच की लगातार मांग कर रहे हैं। लोगों का मानना है किसुशांत ने खुदकुशी नहीं की है, बल्कि उनकी निर्मम हत्या की गई है। पुलिस अपना काम कर रही है। वहीं आम पब्लिक भीलगातार सोशल मीडिया पर अपनी तरफ से तमाम छानबीन में लगी है।

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में फैंस लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। केवल फैन्स ही नहीं, शेखर सुमन, रूपा गांगुली जैसे कई स्टार्स भी उनके लिए सीबीआई जांच की लगातार मांग कर रहे हैं। लोगों का मानना है किसुशांत ने खुदकुशी नहीं की है, बल्कि उनकी निर्मम हत्या की गई है। पुलिस अपना काम कर रही है। वहीं आम पब्लिक भीलगातार सोशल मीडिया पर अपनी तरफ से तमाम छानबीन में लगी है।

Bollywood Tadka

पिछले कई दिनों से लोग यह कह रहे हैं कि सुशांत जो कि पहले आलिया भट्ट को सोशल मीडिया पर फॉलो नहीं करते थे अब उन्हें फॉलो करने के नोटिफिकेशन मिले हैं।

Bollywood Tadka

 

एक ट्विटर यूजर ने पोस्ट कर बताया है कि उन्हें यह नोटिफिकेशन जुलाई में मिला है, जिसमें साफ दिख रहा है कि मौत के बाद सुशांत के अकाउंट से आलिया भट्ट को फॉलो किया गया है। यूजर ने इसे लेकर बड़ा सवाल जताया है कि आखिर यह चल क्या रहा है। इसमें सुब्रमण्यम स्वामी, गृहमंत्री अमित शाह, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को टैग भी किया गया है।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं एक यूजर ने लिखा-'1 जुलाई को सुशांत के सोशल अकाउंट से करण जौहर को फॉलो करने का नोटिफिकेशन मिला है। उन्होंने भी लिखा है कि सुशांत के अकाउंट से महेश भट्ट और आलिया को फॉलो करने का नोटिफिकेशन उन्हें पहले आया, जबकि वह उन्हें जिंदा रहते फॉलो नहीं करते थे। यूजर ने यह भी लिखा है कि उनके इंस्टाग्राम से कई नाम निकाले भी गए हैं।

Bollywood Tadka

 

लोग हैरानी जता रहे हैं कि  सुशांत ने कभी आलिया को फॉलो नहीं किया और मौत के बाद उन्हें फॉलो कर रहे हैं। उनके फोन को कौन हैंडल कर रहा है। लोगों ने शक जताया है कि मुंबई पुलिस मीडिया और पब्लिक से कुछ छिपा रही है। लोग लगातार इन स्क्रीनशाॅट को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। इसके साथ वे #ArrestMurdererOfSushant #justiceforSushantforum जैसे हैशटैग का भी इस्तेमाल किया गया है।

Bollywood Tadka

बता दें कि सुशांत ने 14 जून को मुंबई में अपने फ्लैट में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था। सुशांत के सुसाइड के बाद से ही इंडस्ट्री के कई बड़े सेलेब्रिटीज और प्रोड्यूसर्स पर यह आरोप लग रहे हैं कि उन्होंने जानबूझकर सुशांत के खिलाफ खेमेबाजी की जिसके कारण उनके हाथ से कई फिल्में निकल गईं और वह डिप्रेशन में आ गए। इसी वजह से सुशांत ने सुसाइड कर लिया। वहीं कुछ का मानना है कि सुशांत ने सुसाइड नहीं किया बल्कि उनका मर्डर हुआ है। 

Bollywood Tadka


 


sushant singh rajputfollowingalia bhattkaran joharBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...