main page

जया बच्चन के बयानों के बीच यूजर्स ने की पोती आराध्या को ट्रोल करने की कोशिश, भड़की काम्या पंजाबी ने लगाई फटकार

17 September, 2020 12:29:56 PM

समाजवादी पार्टी सांसद और एक्ट्रेस जया बच्चन ने मंगलवार को बॉलीवुड का समर्थन करते हुए संसद में भाषण दिया था। इस भाषण के बाद कई लोग उनका समर्थन कर रहे हैं और कई लोग उनका विरोध कर रहे है। इसी बीच एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने भी जया बच्चन का सपोर्ट किया है।

मुंबई. समाजवादी पार्टी सांसद और एक्ट्रेस जया बच्चन ने मंगलवार को बॉलीवुड का समर्थन करते हुए संसद में भाषण दिया था। इस भाषण के बाद कई लोग उनका समर्थन कर रहे हैं और कई लोग उनका विरोध कर रहे है। इसी बीच एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने भी जया बच्चन का सपोर्ट किया है।

Bollywood Tadka
काम्या पंजाबी ने ट्वीट कर जया बच्चन को सपोर्ट किया था। इस ट्वीव पर एक यूजर ने आराध्या बच्चन पर निशाना साधते हुए लिखा-'सभी का टाइम आएगा, आराध्या बच्चन भी बड़ी होने वाली है।' जिसपर काम्या को गुस्सा आ गया और एक्ट्रेस ने ट्वीव कर करारा जवाब दिया।

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस ने लिखा- 'बीमारी! तुम क्या हो! कैसे कर लेते हैं आप! आपकी साइड लेकर कहो तो बहुत अच्छे और अगर सच कहो तो किसी के बच्चे को भी बीच में लाने की नहीं सोचते हो। मेरे जीवन में ऐसा होता रहता है। मुझे और मेरी बेटी को ट्रोल करना आप जैसे लोगों के लिए एक प्रवृत्ति बन गई है!' इसके अलावा भी काम्या ने कई ट्रोलर्स को जवाब दिया है।

Bollywood Tadka
बता दें जया बच्चन ने संसद में भाषण देते हुए कहा था- 'कुछ लोगों की वजह से पूरी इंडस्ट्री को बुरा नहीं कहा जा सकता। मैं बहुत शर्मिंदा थी कि कल हमारे एक सांसद ने लोकसभा में फिल्म इंडस्ट्री के खिलाफ बोला, जो खुद इंडस्ट्री से हैं। ये शर्म की बात है, 'जिस थाली में खाते हैं उसमें छेद करते हैं।' गलत बात है, इंडस्ट्री को सरकार का समर्थन चाहिए।' 


user trolledaaradhya bachchankamya punjabigivesreplyBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...