main page

एयरपोर्ट लुक की वजह से यूजर्स के निशाने पर आईं हिना खान, बोले 'बूढ़ी, मोहल्ले की आंटी'

Updated 09 August, 2019 03:51:11 PM

हिना खान निस्संदेह सबसे फैशनेबल टेलीविजन एक्ट्रेसेस में से एक हैं। समय के साथ-साथ हिना ने इंडस्ट्री में एक ऐसा नाम बना लिया है, जिसे हर कोई हासिल करना चाहता है। हिना ने टीवी से अपने करियर की शुरुआत की और अब वह बाॅलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

मुंबई: हिना खान निस्संदेह सबसे फैशनेबल टेलीविजन एक्ट्रेसेस में से एक हैं। समय के साथ-साथ हिना ने इंडस्ट्री में एक ऐसा नाम बना लिया है, जिसे हर कोई हासिल करना चाहता है। हिना ने टीवी से अपने करियर की शुरुआत की और अब वह बाॅलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

Bollywood Tadka,हिना खान इमेज,हिना खान फोटो,हिना खान  पिक्चर,

हिना अपनी एक्टिंग के साथ-साथ फैशन के लिए भी जानी जाती हैं। वह जो भी कैरी करती हैं उसमें खूबसूरत लगती हैं। बीती रात हिना मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया।

Bollywood Tadka,हिना खान इमेज,हिना खान फोटो,हिना खान  पिक्चर,

दरअसल, रात को दिल्ली से लौटी हैं। इस दौरान हिना व्हाइट टाॅप के साथ प्रिंटिड प्लाजो में स्टाइलिश अंदाज में दिखीं। इसके साथ उन्होंने पिंक कलर का मैचिंग श्रग कैरी किया था।

Bollywood Tadka,हिना खान इमेज,हिना खान फोटो,हिना खान  पिक्चर,

तस्वीरों में हिना शेड्स लगाए दिखीं। इस दौरान हिना बिना मेकअप की। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। जैसी ही हिना की ये तस्वीरें सामने आईं लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया।

Bollywood Tadka

 

लोगों को उनका ये लुक रास नहीं आया। यूजर्स उनके फोटो पर कमेंट रहे हैं- दादी मां लग रही हैं। एक ने लिखा- ये तो चुड़ैल लग रही है। तो दूसरे ने लिखा- आज मेकअप कम है इसलिए ऐसी लग रही है। एक ने लिखा- मोहल्ले की बूढ़ी आंटी आ गई।


Bollywood Tadka,हिना खान इमेज,हिना खान फोटो,हिना खान  पिक्चर,

बता दें कि हिना को न्यूयॉर्क में हो रहे 'इंडिया डे परेड' के लिए इनवाइट किया गया है। इसी के साथ हिना पहली टीवी एक्ट्रेस बन गई हैं जिन्हें इंडिया डे परेड में शामिल होने का मौका मिल रहा है।

Bollywood Tadka,हिना खान इमेज,हिना खान फोटो,हिना खान  पिक्चर,

काम की बात करें तो हिना आखिरी बार एकता कपूर के शो कसौटी जिंदगी की में नजर आई थीं। इस शो में उन्होंने विलेन कोमोलिका का किरदार निभाया था। इसके अलावा हिना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग बिजी हैं। हिना फिल्म 'द लास्ट विश' के लिए शूटिंग में बिजी हैं।खबरों की मानें तो फिल्म में हिना एक शादीशुदा महिला के किरदार में होंगी। इसके अलावा वह फिल्म 'लाइन्स' और अरिजीत सिंह के अपकमिंग म्यूजिक वीडियो 'रांझणा' ने भी दिखेंगी।




  

: Smita Sharma

hina khanairport lookusers trolledBollywoodBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...