main page

'पाताल लोक' से नाराज हुए यूजर्स, सीरीज को बैन करने की कर रहे मांग, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #boycottpaatallok

27 May, 2020 03:54:06 PM

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की ''पाताल लोक'' पर बार-बार काले बादल मंडरा रहे हैं। जितना फिल्म को दर्शकों द्वारा पसंद किया गया, उससे ज्यादा इस पर लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा है। ऐसे में सोशल मीडिया पर यूजर्स भी इसके बैन किये जाने के पक्ष में उतर आए हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की 'पाताल लोक' पर बार-बार काले बादल मंडरा रहे हैं। जितना फिल्म को दर्शकों द्वारा पसंद किया गया, उससे ज्यादा इस पर लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा है। ऐसे में सोशल मीडिया पर यूजर्स भी इसके बैन किये जाने के पक्ष में उतर आए हैं।

Bollywood Tadka
बता दें पाताल लोक पर अब तक गोरखा समुदाय को जातिवादी गाली देने का आरोप लग चुका है। इसके बाद बिना इजाजत के बीजेपी विधायक की तस्वीरों के साथ छेड़छाड और फिर सिक्ख धर्म की भावनाओं के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लग चुका है। ऐसे में सोशल मीडिया पर 'Boycott Paatal Lok' ट्रेंड करने लगा है और साथ ही इसके बैन की मांग होने लगी है।

 

एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा,  पाताल लोक के निर्माता को शर्म आनी चाहिए। मुझे लगता है कि आप शहरी नक्सली जानबूझकर भारतीय संस्कृति को नुकसान पहुंचा रहे हैं।
वहीं दूसरे ने निशाना साधते हुए कहा, अगर यह एक एंटरटेनमैंट है?? तो हमें नहीं चाहिए..एंटी हिंदू, विरोधी.. वेब सीरीज बॉयकॉट होनी चाहिए ...
एक अन्य ने लिखा, #Hinduphobic_Bollywood 
 #boycottpaatallok  
ट्विटर पर ट्रेंड, हमें ऐसी सीरीज पसंद नहीं जो हमारे धर्म के प्रति नफरत को बढ़ावा देती है।
एक और ने लिखा, हिंदूओं को बदनाम कर रही पाताल लोक
 #बायकॉट पाताल लोक
भारतियों की मांग लगाओ इस पर रोक..


UsersannoyedPatal LoktrendedTwitterhashtag boycottpaatallokBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...