main page

यूजर का स्वरा भास्कर से सवाल-'क्या दक्षिणपंथी सोच वाले भी आपको दिल दे सकते हैं', एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब

Updated 16 January, 2021 12:51:46 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अक्सर ट्वीट्स के जरिए सोशल साइट पर एक्टिव रहती हैं। हालांकि अपने विचारों और बयानों की वजह से ट्रोल भी हो जाती हैं। स्वरा वामपंथी विचारधारा रखती हैं। लेकिन क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि स्वरा किसी दक्षिणपंथी विचाराधारा वाले शख्स का क्रश हो सकती हैं?

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अक्सर ट्वीट्स के जरिए सोशल साइट पर एक्टिव रहती हैं। हालांकि अपने विचारों और बयानों की वजह से ट्रोल भी हो जाती हैं। स्वरा वामपंथी विचारधारा रखती हैं। लेकिन क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि स्वरा किसी दक्षिणपंथी विचाराधारा वाले शख्स का क्रश हो सकती हैं?

Bollywood Tadka

हाल ही में स्वरा भास्कर के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसकी कल्पना उन्होंने कभी नहीं की होगी। अक्सर ट्रोल होने वाली स्वरा से एक यूजर ने ऐसा सवाल पूछ लिया कि वे जवाब ही नहीं दे पाईं। स्वरा का ये ट्वीट चर्चा में बना है।

Bollywood Tadka

दरअसल, एक ट्विटर यूजर ने स्वरा से सवाल किया-'क्या दक्षिणपंथी होकर भी स्वरा भास्कर पर क्रश की अनुमति है?' एक्ट्रेस ने यूजर के इस सवाल का कोई सीधा जवाब तो नहीं दिया बल्कि उन्होंने हंसी वाले इमोजी बनाकर लिखा-'आज का सवाल।'उन्होंने कुछ और दिल की आंखों के इमोजी भी बना दिए। 

Bollywood Tadka

बता दें कि स्वरा ने विभिन्न दलों से संबंधित राजनीतिक उम्मीदवारों के लिए प्रचार कर चुकी हैं। इसमें भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के कन्हैया कुमार, कांग्रेस के दिग्विजय सिंह और आम आदमी पार्टी के आतिशी मार्लेना शामिल हैं।स्वरा भास्कर नागरिकता (संशोधन) अधिनियम के खिलाफ विरोध प्रदर्शन का हिस्सा भी रही हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस कृषि बिल का विरोध कर रहे किसानों के समर्थन के लिए सिंघु बॉर्डर पहुंची थी। 

: Smita Sharma

swara bhaskarwingersallowedcrushBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...