main page

Video: मुंह दिखाने के लायक नहीं Urfi Jawed! वीडियो देख यूजर्स के उड़े होश

Updated 14 March, 2023 11:54:49 AM

वीडियो देखने के बाद यूजर्स उर्फी को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

नई दिल्ली। सोशल मीडिया सेंसेशल उर्फी जावेद हमेशा ही अपने अतरंगी आउटफिट से सभी को चौंका देती हैं। सोमवार को भी उर्फी एक ऐसी अतरंगी अंदाज में नजर आईं। ऐसा अंदाज जिसे आज से पहले न किसी ने देखा होगा और ना ही किसी ने पहना होगा। यही तो खास बात है उर्फी जो उन्हें सबसे अलग बनाती है। 

 

उर्फी का अबतक का सबसे अतरंगी अंदाज
हमेशा अपनी बॉडी को फ्लांट करने वाली उर्फी ने इस बार अपने चेहरे को ढ़का हुआ है। सोशल मीडिया पर सामने इस वीडियो में उर्फी एक व्हाइट कलर के ट्यूब टॉप और मेचिंग पैंट पहने नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने अपने चेहरे को एक्ससरीज जैसी चीज से ढ़का हुआ है, जो ब्लू कलर के चमकीले बीड्स से बना हुआ है। उसे देखकर ऐसा लग रहा है जैसे उन्होंने घूंघट ले रखा है। हालांकि, इस बार भी उर्फी ने अपने इस अंदाज से सभी के होश उड़ा दिए हैं। एक बार फिर वह ट्रोल्स के निशाने पर भी आ गई हैं। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

यूजर्स कर रहे ट्रोल
एक यूजर ने उर्फी को ट्रोल करते हुए लिखा- 'मुंह दिखाने के लायक नहीं।' दूसरे यूजर ने लिखा- 'इस जन्म में मैंने दुनिया के सारे अजूबे देख लिए। इसके लिए उर्फी को थैंक्स और ये रिपोर्टर के 50 रुपये काट लेना।' 

अबू जानी की पार्टी में पहुंची उर्फी 
बता दें कि, उर्फी को इस अंदाज में अबू जानी और संदीप खोसला की पार्टी में देखा गया था। उन्होंने फेमस मैगजीन डर्टी के कवर पेज के लिए शूट किया था, जिसमें उनके लुक को आम लोगों के साथ ही कई सेलेब्स ने भी पसंद किया। 

Content Editor: kahkasha

Uorfi JawedUrfi JawedUrfi New VideoUrfi New OUtfitUorfi Latest Videoentertainment news

loading...